बॉलीवुड तक पहुंचा कोरोना, वरुण धवन के बाद अब कृति सेनन भी हुई कोरोना संक्रमित

कृति सनोन ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई भी पोस्ट साझा नहीं की है जिससे यह पुष्टि हो सके कि वह कोरोना संक्रमित हैं।

  • 2100
  • 0

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस महामारी का प्रकोप अब बॉलीवुड में भी दस्तक दे रहा है। जिसमे अभी मिली जानकारी के मुताबिक हाल में बॉलीवुड अभिनेत्री क्रिति सॉनोन कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। अभिनेत्री अभी कुछ दिन पहले ही चंडीगढ़ से लौटी थी, जहां वह राजकुमार राव के साथ आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर करते हुए वह चंडीगढ़ में अपउन्होंने बताया कि वो अपना काम खत्म कर अपने घर लौट रही हैं। 

कृति सनोन ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई भी पोस्ट साझा नहीं की है जिससे यह पुष्टि हो सके कि वह कोरोना संक्रमित हैं। कृति ने मुंबई में पप्पाराज़ी से कहा था कि वह एक सेकंड के लिए भी अपना मास्क नहीं हटाएंगी।

वरुण धवन और नीतू कपूर भी हुए संक्रमित  

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कृति से पहले वरुण धवन और नीतू कपूर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। दोनों ही राज मेहता की जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म में अनिल कपूर और कियारा आडवाणी भी हैं, जो कोरोना संक्रमित नहीं हुए। मिली जानकरी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि जब तक सभी ठीक नहीं होंगे तब तक फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू नहीं होगी।

इस खबर की पुष्टि के लिए वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर खुद की एक तस्वीर साझा की। अभिनेता ने पोस्ट में लिखा कि जुग जुग जियो के सेट पर उचित  दिशानिर्देशों का पालन करने के बावजूद, वह कोरोना संक्रमित हो गए। 

कृति सनोन अपने आगामी प्रोजेक्ट मिमी में पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हनकर के साथ दिखाई देंगी। वह फिल्म में एक सरोगेट मां की भूमिका निभा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार के साथ बच्चन पांडे भी हैं जिसकी शूटिंग जनवरी 2021 में शुरू होगी। कृति को आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पानीपत में अर्जुन कपूर के साथ देखा गया था।

कृति सनोन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2014 की फिल्म हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ के साथ की थी। इसके बाद उन्होंने दिलवाले, बरेली की बर्फी, राब्ता, लुका चुप्पी, पानीपत, लुका चुप्पी और अन्य फिल्मों में अभिनय किया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT