पत्नी मधुरिमा और बेटे सहित सोनू निगम कोरोना की चपेट में

कोरोनावायरस एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. भारत में तेजी से बढ़ रही यह तीसरी लहर एक बार फिर चिंता का कारण बन रही है.

  • 1143
  • 0

कोरोनावायरस एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. भारत में तेजी से बढ़ रही यह तीसरी लहर एक बार फिर चिंता का कारण बन रही है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. कुछ लोगों ने इसे हरा दिया है तो कुछ लोग अब भी इससे लड़ रहे हैं. अपनी सुरीली आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज गायक सोनू निगम कोविड 19 पॉजिटिव हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. सोनू निगम के साथ उनके बेटे नवीन निगम, पत्नी मधुरिमा निगम को भी कोरोना हो गया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी शेयर की है. उन्होंने करीब 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह दुबई में हैं और कोरोना से जंग लड़ रहे हैं.

यह खबर नए साल की शुभकामनाओं के साथ दी गई है.

सोनू निगम द्वारा शेयर किए गए वीडियो में लिखा है- 'आप सभी को नया साल मुबारक. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. यह बात बहुत से लोग जानते हैं और बहुतों को नहीं. लेकिन यह भी सच है कि मुझे नहीं लगता कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे भारत आना पड़ा क्योंकि मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 की शूटिंग भी करनी थी. लेकिन जब मैंने कोरोना टेस्ट करवाया तो मैं पॉजिटिव पाया गया. लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा. मैंने कितनी बार वायरल और थ्रोट बैड में कॉन्सर्ट किए हैं और यह उससे काफी बेहतर है. मैं कोविड पॉजिटिव हूं लेकिन मैं मर नहीं रहा हूं. मेरा गला भी चल रहा है यानी मैं ठीक हूं. डरने की कोई बात नहीं है. लेकिन मुझे बुरा लगता है कि बहुत नुकसान हुआ है. मेरे स्थान पर और गायक आए हैं.

सोनू निगम को बुरा क्यों लग रहा है?

वीडियो में सोनू आगे कहते हैं, 'हमारे आसपास कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं. यह बहुत तेजी से फैल रहा है. मुझे हमारे लिए बुरा लग रहा है क्योंकि काम अभी शुरू हुआ है. मुझे थिएटर से जुड़े लोगों और फिल्म निर्माताओं के लिए भी बुरा लगता है. क्योंकि पिछले दो साल से काम प्रभावित हो रहा है. लेकिन उम्मीद है कि चीजें ठीक होंगी.

 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT