Cruise Drugs Case: फिल्म मेकर इम्तियाज खन्नी से आज NCB करेगी पूछताछ

क्रूज ड्रग्स केस अब तेज रफ्तार पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. आज इस केस को लेकर नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो फिल्म मेकर इम्तियाज खन्नी से पूछताछ करेगी.

  • 711
  • 0

क्रूज ड्रग्स केस अब तेज रफ्तार पकड़ता हुआ नजर आ रहा है. आज इस केस को लेकर नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो फिल्म मेकर इम्तियाज खन्नी से पूछताछ करेगी. इसके लिए फिल्म मेकर एनसीबी ऑफिशियल्स के सामने पेश होने वाले हैं. समन जारी करके दूसरी बार फिल्म मेकर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. इन सबसे पहले शनिवार के दिन एनसीबी ने फिल्म मेकर इम्तियाज खन्नी से 8 घंटे तक पूछताछ की थी. 

इम्तियाज खन्नी उस वक्त घेरे में आया जब इस केस में अरबाज मर्चेंट ने पूछताछ के दौरान उसका नाम लिया था. इसके बाद से ही इम्तियाज खन्नी एनसीबी के निशाने पर है. पिछले शनिवार तो उसके घर पर रेड मारी गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से एनसीबी लगातार छापेमारी इस वक्त जारी है. इसके चलते ही शनिवार के दिन एनसीबी ने बांद्रा में छापेमारी की थी.

इन सबके बीच एनसीबी ने एक प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर के घर और दफ्तार पर छापेमारी करने का काम किया गया. इस दौरान एक और ड्रग्स पेडलर को भी हिरासत में लिया गया. अब एनसीबी उस पेडलर से जानकारी जुटाने में लगी हुई है. इससे पहले किला कोर्ट द्वारा क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी.

बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले में करीब 12 घंटे तक समन भेजकर शाहरुख खान के ड्राइवर से पूछताछ की थी. एनसीबी ने ड्राइवर से आर्यन खान और उसके दोस्तों की गतिविधियों के बारे में पूछताछ की थी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, ड्राइवर ने कबूल किया था कि उसने आर्यन और अरबाज को क्रूज टर्मिनल पर उतारा था. इतना ही नहीं एनसीबी ने चालक का बयान भी दर्ज कर लिया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT