भाबीजी घर पर हैं' में ‘मलखान’ का रोल निभाने वाले Deepesh Bhan का हुआ निधन

आज एक और युवा अभिनेता के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई. सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में पिछले कई सालों से मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान.

  • 592
  • 0

आज एक और युवा अभिनेता के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में शोक की लहर दौड़ गई. सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में पिछले कई सालों से मलखान सिंह का किरदार निभाने वाले दीपेश भान ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया. दीपेश शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते समय गिर गया था, उसकी नाक से खून बह रहा था। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने शुक्रवार देर रात अपने शो की शूटिंग भी की. दीपेश फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते थे और शनिवार की सुबह वह जिम से आकर क्रिकेट खेलने चले गए. दीपेश ने दिल्ली से स्नातक करने के बाद सीधे राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय में प्रवेश लिया.

यहां से एक्टिंग का कोर्स पूरा करने के बाद दीपेश साल 2005 में मुंबई आ गए. शो में लड़कियों से फ्लर्ट करने वाले दीपेश भान असल में शादीशुदा थे. इनकी शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने. दीपेश भान मलखान के मजाकिया चित्रण के लिए जाने जाते थे. 'भाभी जी घर पर हैं' के अलावा उन्होंने 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला', 'एफआईआर' और 'सुन यार चिल मार' जैसे शो में काम किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT