दीपिका की भगवा बिकिनी पर मचा बवाल, जानिए क्या है कीमत

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था, जिसके बाद से दीपिका की बिकिनी के कलर को लेकर बवाल हो गया है.

  • 447
  • 0

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही विवादों के घेरे में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था, जिसके बाद से दीपिका की बिकिनी के कलर को लेकर बवाल हो गया है. इस गाने के बाद अब फिल्म की रिलीज का भी विरोध हो रहा है, लेकिन इस गाने में सबसे ज्यादा खर्च शाहरुख के लुक पर किया गया है. इतना ही नहीं इस गाने में दीपिका ने जो बिकिनी पहनी है उसकी कीमत भी लोगों को हैरान कर रही है. यह सुनकर आपके मन में एक सवाल जरूर उठा होगा कि दीपिका की बिकिनी की कीमत कितनी है?

फिल्म 'पठान' रिलीज

शाहरुख खान करीब चार साल बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. उनकी फिल्म 'पठान' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है, लेकिन इसके सिनेमाघरों में आने से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया है. इस फिल्म के विवादों की गूंज दूर-दूर तक सुनाई दे रही है. दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग को लेकर हो रहे विरोध से हर कोई वाकिफ है. दीपिका की नियॉन कलर की बिकिनी की भी खूब चर्चा हो रही है. आपको बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस की इस बिकिनी की कीमत 19,773 हजार रुपये बताई जा रही है.

बिकिनी की कीमत

वहीं अगर दीपिका के गोल्डन कलर के मेटैलिक स्विमसूट की बात करें तो इसकी कीमत 11,850 है. इस स्विमसूट में दीपिका बेहद हॉट लग रही हैं. शाहरुख की बात करें तो इस सीन में अभिनेता ने ब्लैक कलर की फ्लोरल शर्ट भी पहनी हुई है, जिसकी कीमत 8 हजार 194 रुपये है. इतना ही नहीं, गाने के एक सीन में किंग खान द्वारा पहने गए स्नीकर शूज की कीमत 1 लाख 10 हजार 677 रुपये है. इसके अलावा 'शेमलेस कलर' में शाहरुख ने आइबन के टाइटेनियम फ्रेम मॉडल का सनग्लासेज पहना हुआ है, जिसकी कीमत 500 डॉलर यानी 41 हजार 210 रुपये है.


'बेशरम रंग' गाने में दीपिका शाहरुख के साथ थिरकती नजर आईं. गाने में दीपिका की बिकिनी काफी चर्चा में रही है एक्ट्रेस इसमें काफी हॉट लग रही है. दीपिका के लिए इस गाने में हर कलर और हर बिकिनी को काफी सोच समझकर चुना गया है. इस पूरे गाने में फैंस चाहकर भी एक्ट्रेस से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारों से सजी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT