देवों के देव की पार्वती ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, बताई कैसे होगी उनकी शादी

सोनारिका भदौरिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है क्योंकि लोकप्रिय एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने प्यार विकास पराशर से सगाई की है।

  • 572
  • 0

सोनारिका भदौरिया की खुशी का ठिकाना नहीं रहा है क्योंकि लोकप्रिय एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने प्यार विकास पराशर से सगाई की है। देवों के देव महादेव फेम एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से बिजनेसमैन से प्रोड्यूसर बने विकास पराशर को डेट कर रहे थी और अब जल्द ही दोनों की शादी होने वाली है। मौका और उनका रोका और सगाई की तारीख उनके लिए बेहद खास है क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर सगाई की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने खास पल के बारे में खुलकर अपनी बात रखी है। 


इश्क में मरजावां की अभिनेत्री ने शेयर किया कि पूरे कार्यक्रम की योजना उन दोनों ने बनाई थी। कपल की रोका सेरेमनी और सगाई गोवा में हुई थी। सोनारिका ने साझा किया कि उन्होंने अपने विशेष दिन के लिए सब कुछ व्यवस्थित करने की प्रक्रिया का पूरा आनंद लिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने और विकास ने सब कुछ कॉर्डिनेट किया था। उन्होंने यह भी शेयर किया कि रोका फंक्श उनकी मां की वजह से किया गया था क्योंकि वह एक आधिकारिक समारोह चाहती थीं। उन्होंने खुलासा किया कि विकास ने पहले ही उसे मालदीव में एक अंगूठी के साथ प्रपोज किया था, लेकिन उनकी मां एक भव्य फंक्शन चाहती थी क्योंकि वह उनकी दूसरी बेटी है। अपने जन्मदिन पर अपनी सगाई के बारे में बात करते हुए, उन्होंने शेयर किया कि यह महज इत्तेफाक था लेकिन वह इससे काफी खुश थीं।


सगाई के लिए गोवा को चुना


समारोह के लिए गोवा को चुनने के बारे में पूछे जाने पर, सोनारिका ने शेयर किया कि कपल के रूप में उनकी पहली यात्रा गोवा में हुई थी और वे एक ही होटल में रुके थे। अत: वह स्थान उन दोनों को बहुत प्रिय था। साथ ही, इस कार्यक्रम के लिए भीड़ बहुत बड़ी थी, जिसके कारण उन्हें उसके घर के अलावा किसी अन्य स्थान का चयन करना पड़ा।


शादी की योजना


शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, सोनारिका ने बताया कि शादी कम से कम अगले दो वर्षों तक कार्ड पर नहीं है। उसने कहा कि वह केवल करीबी परिवार के सदस्यों के साथ एक अंतरंग शादी की कामना करती है। उन्होंने कहा कि वे दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आए हैं, जिसके कारण उनके पास मेहमानों की एक बड़ी लिस्ट होगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT