दीया मिर्जा बनाने जा रही हैं दुल्हन, देखिए शादी से पहले कैसे मेहंदी लगाए नजर आईं एक्ट्रेस

दीया मिर्जा दूसरी बार शादी करने जा रही हैं। यहां देखिए शादी से पहले मेहंदी लगाएं वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं।

  • 2280
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं। हाल ही में अपनी शादी को लेकर वो इस वक्त काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं। शादी से पहले दीया ने अपनी मेहंदी की शानदार और प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीया ने यह तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर की है और इसके साथ उन्होंने लिखा है कि प्यार।

दीया मिर्जा और वैभव की शादी से पहले प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। इस शादी में सिर्फ इस कपल के नजदीकी दोस्त ही शामिल होने वाले हैं। यहां देखिए दीया मिर्जा की मेहंदी-


इसके अलावा शादी से पहले दीया मिर्जा का घर भी सजा दिया गया है। शादी का फंक्शन बेहद ही प्राइवेट तरीके से होगा, इसी वजह से घर के आसपास काफी सिक्यॉरिटी गार्ड्स तैनात किए गए हैं। यहां देखिए दीया के घर की तस्वीर-




कुल मिलकर दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में मेहमान 50 से भी कम होंगे। लोगों को शादी में शामिल होने के लिए पहले ही निमंत्रण भेज दिए गए हैं। ये शादी पारंपरिक तरीके से होने वाली है। इसके अलावा उनकी शादी में एक रजिस्ट्रार भी शामिल होने वाला है और उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन करेगा। आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि दीया और वैभव के रिलेशनशिप के बारे में कोई भी नहीं जानता था। लेकिन जब दोनों की शादी करने की खबर इस वक्त सामने तो हर कोई हैरान रह गया।

वैभव रेखी पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वहीं, दीया और वैभव एक-दूसरे के पिछले कुछ साल से दोस्त रहे हैं। वैभव मुंबई के पाली हिल इलाके में रहते हैं। वहीं, दीया 39 साल की हैं। दीया की ये दूसरी शादी होने वाली है। उन्होंने पहले 2014 में साहिल सांगा नाम के एक बिजेनसमैन संग शादी की थी। दीया उनके साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाया करती थी, लेकिन साल 2019 में उन्होंने तलाक ले लिया था।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT