चाहत खन्ना ने किया urfi Javed के कपड़ों पर कमेंट, जवाब में एक्ट्रेस लगा दी क्लास

उर्फी जावेद के डिफरेंट लुक अक्सर फैंस का दिल जीत लेते हैं. उर्फी मुंबई की सड़कों पर एक से एक खूबसूरत और बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं. लेकिन लगता है टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को उर्फी के फैशन से दिक्कत है.

  • 899
  • 0

उर्फी जावेद के डिफरेंट लुक अक्सर फैंस का दिल जीत लेते हैं. उर्फी मुंबई की सड़कों पर एक से एक खूबसूरत और बोल्ड आउटफिट में नजर आ रही हैं. लेकिन लगता है टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना को उर्फी के फैशन से दिक्कत है. शुक्रवार को उर्फी जावेद मुंबई में घूमते नजर आए. उनका ये लुक सभी को हैरान करने वाला था. पीले रंग के क्रॉप टॉप के लिए उर्फी ने पैंट के नीचे बिकनी पहनी थी. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग श्रंगा भी पहना हुआ था. येलो हाई हील्स में उर्फी पापराजी के साथ घूमते और बर्गर खाते हुए नजर आईं. उर्फी की तस्वीरें देखने के बाद चाह्ता खन्ना ने हैरानी जाहिर की और कुछ ऐसा कह दिया जिससे उर्फी नाराज हो गईं.

चाहत खन्ना ने उर्फी के लिए कही ये बात

उर्फी की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने लिखा, 'इसे कौन पहनता है? वो भी सड़क पर? मतलब अगर कोई अपने कपड़े उतारेगा तो मीडिया उसे सेलेब्रिटी बना देगा? क्या भारतीय मीडिया इतना कमजोर है? इस सस्ते प्रचार और मीडिया को खरीदना आसान है. यह सस्ता शो आप हमारी अगली पीढ़ी के लिए प्रचारित कर रहे हैं. स्पॉटिंग के लिए कोई पैसे देगा या कुछ करेगा या न्यूड हो जाएगा तो दिखायेगा? दुख की बात है. ईश्वर आपको सद्बुद्धि दे.

उर्फी ने लगाई एक्ट्रेस की क्लास

इसके जवाब में उर्फी जावेद ने लिखा, 'कम से कम मैं तो फॉलोअर्स नहीं खरीदती. और अगर आप अपना होमवर्क करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि मैं वहां इंटरव्यू के लिए गया था. मैंने वो कपड़े इंटरव्यू के लिए पहने थे. इससे आपका कोई लेनादेना नहीं है. आपको बस इस बात से जलन होती है कि पापराज़ी को पैसे देने के बाद भी कोई आपको ढक नहीं रहा है.'

उन्होंने आगे लिखा, 'चाहत खन्ना, इंसान इस दुनिया में जो कुछ भी करता है, उससे तुम्हारा कोई लेना-देना नहीं है. आपने रणवीर सिंह के लिए यह कहानी अपलोड क्यों नहीं की? यह आपके दोगलेपन को दर्शाता है. देखिए, मैंने आपके दो तलाक के लिए आपको जज नहीं किया. न ही आपने अपने से छोटे लड़कों को डेट करने के लिए जज किया। तो तुम मुझे क्यों जज कर रहे हो?'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT