KGF 2: KGF चैप्टर 2 का नया गाना 'सुल्तान' हुआ रिलीज, आते ही सोशल मीडिया पर छाया

केजीएफ चैप्टर 2 बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है।फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज से एक हफ्ते पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और फिल्म रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

  • 1173
  • 0

केजीएफ चैप्टर 2 बड़े पर्दे पर रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिलीज से एक हफ्ते पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी और फिल्म रिलीज से पहले ही एक नया रिकॉर्ड बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है. आपको बता दें कि यह फिल्म कई अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी और विदेशों में भी रिलीज होगी. फिल्म की एडवांस बुकिंग विदेशों में भी की जा रही है. वहीं अब फिल्म का नया गाना सुल्तान रिलीज हो गया है. यह गाना फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले रिलीज किया गया है. गाना बहुत दमदार है. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

नया गाना रिलीज हुआ

सुल्तान सॉन्ग को लिरिक्स के साथ रिलीज किया गया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. गाने को लाखों व्यूज भी मिल चुके हैं. आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 में साउथ सुपरस्टार यश संजय दत्त, रवीना टंडन भी शामिल हैं. खास बात यह है कि फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका निभा रहे हैं. उनके किरदार का नाम अधीरा है और उनका लुक कितना हैंडसम है ये किसी से छुपा नहीं है. फिल्म की एडवांस बुकिंग एक हफ्ते पहले से शुरू हो गई है. फिल्म की भविष्यवाणी की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन 100 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. जो अपने आप में इतिहास है.

विदेश में भी धूम मचा रही है KGF

फिल्म भारत में ही नहीं विदेशों में भी रिलीज होगी. फिल्म की प्री-बुकिंग विदेशों में भी एक हफ्ते पहले से शुरू हो गई है. फ्रांस में प्रीमियम शो बिक चुका है. अब तक फिल्म की 60 फीसदी टिकट हिंदी वर्जन में और 25 फीसदी कन्नड़ वर्जन में हो चुकी है. हिंदी वर्जन में 20 करोड़ की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT