मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की खुदखुशी, जानिए क्या थी वजह

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है.

  • 1558
  • 0

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आत्महत्या का मामला

बता दें कि वैशाली ठक्कर की आत्महत्या का मामला तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साई बाग कॉलोनी का है. इंदौर में कई सालों से रह रही टीवी सीरियल कलाकार वैशाली ठक्कर ने इंदौर के अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. उन्होंने इस सीरियल में संजना का किरदार निभाया था, जिसकी वजह से वह काफी मशहूर हुईं. अब तक की जांच में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है.

सुशांत की दोस्त थी वैशाली

आपको बता दें कि वैशाली ठक्कर उन टीवी स्टार्स में से एक थीं जो सुशांत सिंह राजपूत को अच्छी तरह से जानती थी. सुशांत की मौत के बाद वैशाली ठक्कर ने भी आवाज उठाई थी. वैशाली ने सुशांत की मौत को मर्डर करार दिया था. वैशाली ने दावा किया था कि सुशांत की मौत रिया चक्रवर्ती की वजह से हुई थी. हालांकि उस वक्त वैशाली ठक्कर को नहीं पता था कि वह भी सुशांत की तरह इतना भयानक कदम उठाने वाली हैं. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि वैशाली ठक्कर इस दुनिया में नहीं हैं.

करियर की शुरुआत

वैशाली ठक्कर ने अपने करियर की शुरुआत एंकरिंग से की थी. साल 2015 में उन्हें स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजना का किरदार निभाने का मौका मिला. इस टेलीविजन शो से उन्हें काफी शोहरत मिली. इस शो के बाद वह 'ये वादा रहा', 'ये है आशिकी', 'ससुराल सिमर का', 'सुपर सिस्टर', 'लाल इश्क और विष' और 'अमृत' में नजर आईं. वैशाली का सबसे लोकप्रिय किरदार 'ससुराल सिमर का' में अंजलि भारद्वाज का था, जिसके लिए उन्हें गोल्डन पेटल अवार्ड्स की नकारात्मक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT