फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कर डाला कमाल, दो दिन में ही कमा डाले इतने करोड़

फिल्म पठान कमाल की कमाई करती हुई लगातार दिखाई दे रही है। फिल्म 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम दिखाई दे रहा है।

  • 252
  • 0

शाहरुख खान की फिल्म पठान इस वक्त लोगों के बीच कमाल का प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। फिल्म पठान कमाल की कमाई करती हुई लगातार दिखाई दे रही है। फिल्म 25 जनवरी के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। तब से लेकर अब तक इस फिल्म का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम दिखाई दे रहा है। फिल्मों की दुनिया में फिर से शाहरुख खान की धमाकेदार परफॉर्मेंस देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश होते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में उन्होंने कमाल का एक्शन करके अपने सभी फैंस का दिल बखूबी जीत लिया है। उन्होंने फिर से ये साबित कर दिया की वो बॉलीवुड के असली बादशाह हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, फिल्म ने गुरुवार को लगभग 70 करोड़ रुपये की कमाई की, जो गणतंत्र दिवस के कारण छुट्टी उसे हासिल हुई थी। यह पहले दिन के आंकड़ों से बड़ी छलांग है। पब्लिकेशन ने ये भी बताया कि सटीक आंकड़े और भी अधिक हो सकते हैं क्योंकि दक्षिण के विभिन्न क्षेत्रों में फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन भारी भीड़ देखी गई है।

इस तरह फिल्म पठान ने कमाए 200 करोड़

वहीं, इंडस्ट्री ट्रैकर Sacnilk के मुताबिक आंकड़े 65-70 करोड़ रुपये की सीमा में हैं, जो फिल्म के दो दिनों के टोटल कलेक्शन को 120 करोड़ रुपये से अधिक बनाता है। हालाँकि, बॉलीवुड हंगामा ने बताया कि फिल्म ने गणतंत्र दिवस पर 67-69 करोड़ रुपये की कमाई की है। पब्लिकेशन ने बताया कि पठान शुरुआती हफ्ते में ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर सकता है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्विटर पर तीन राष्ट्रीय मल्टीप्लेक्स चेन (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) के नंबर शेयर किए और दावा किया कि दूसरे दिन फिल्म ने केवल इन चेन से 32.40 करोड़ रुपये कमाए। वैसे शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में जॉन अब्राहम औऱ दीपिका पादुकोण भी कमाल का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT