अभिनेता-बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल को आत्महत्या के प्रयास के लिए उकसाने के आरोप में साहिल खान के खिलाफ FIR

मनोज पाटिल ने ओशिवारा पुलिस को पत्र लिखकर साहिल खान के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट डालकर कथित तौर पर उनके करियर को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कार्रवाई की मांग की थी.

  • 1673
  • 0

ओशिवारा पुलिस ने बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल की आत्महत्या की कोशिश के मामले में बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के खिलाफ शुक्रवार को प्राथमिकी दर्ज की. एक अधिकारी ने बताया कि खान समेत अन्य के खिलाफ पीड़िता को जबरदस्ती कदम उठाने के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है. “हम पाटिल के स्वास्थ्य में सुधार की प्रतीक्षा कर रहे हैं. उनके पत्र के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. अधिकारी ने कहा "हम यह पता लगाने के लिए मामले की जांच करेंगे कि कहीं आरोपी ने पीड़िता को आत्महत्या के लिए धक्का तो नहीं दिया. एक बार छुट्टी मिलने के बाद हम पीड़िता का विस्तृत बयान भी दर्ज करेंगे, ” पाटिल ने गुरुवार को अपने ओशिवारा स्थित आवास पर अधिक मात्रा में नींद की गोलियां खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की थी और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां वह ठीक हो रहा है.


बॉडी बिल्डर ने इससे पहले ओशिवारा पुलिस को पत्र लिखकर खान के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट डालकर कथित तौर पर उनके करियर को नुकसान पहुंचाने के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, खान ने आरोपों से इनकार किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT