Thor Love and Thunder ने मचाया धमाल, मार्वल फिल्म भारत में 5वीं सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर, कमाए ₹18 करोड़

लव एंड थंडर का पहले दिन का कलेक्शन भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए पांचवां सबसे ज्यादा कलेक्शन था. "गुरुवार को 'थोर-सडे' है

  • 447
  • 0

Thor Love and Thunder : भारत में 7 जुलाई को रिलीज हुई लव एंड थंडर ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग दर्ज की. मार्वल सुपरहीरो फिल्म ने पहले दिन लगभग ₹19 करोड़ की कमाई की। नवीनतम थोर फिल्म भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज़ हुई और भारत में हॉलीवुड फिल्मों के लिए शुरुआती दिन के आंकड़े का रिकॉर्ड बनाया. इसकी तुलना में, 2022 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में से एक, भूल भुलैया 2 20 मई को रिलीज़ हुई और अपने शुरुआती दिन में ₹14 करोड़ कमाए. अनीस बज्मी निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी हैं.


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार थोर: लव एंड थंडर का पहले दिन का कलेक्शन भारत में किसी हॉलीवुड फिल्म के लिए पांचवां सबसे ज्यादा कलेक्शन था. "गुरुवार को 'थोर-सडे' है... थॉर: लव एंड थंडर ने एक अद्भुत शुरुआत की, एक कामकाजी दिन होने के बावजूद..

यह भी पढ़ें :  Breaking : पूर्व पीएम शिंजो आबे की मौत, चुनाव प्रचार के दौरान गोली लगी थी

आंकड़े अंग्रेजी के साथ-साथ अन्य भाषाओं में डब किए गए संस्करणों के लिए हैं जो भारत में जारी किए गए थे. उन्होंने कहा कि इसकी तुलना में, थोर: रग्नारोक, जो 2017 में रिलीज़ हुई थी, ने अपने शुरुआती दिन में 7.77 करोड़ रुपये की कमाई की थी. क्रिस हेम्सवर्थ और नताली पोर्टमैन अभिनीत थोर लव एंड थंडर ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है.


एक अन्य ट्वीट में, तरण ने नवीनतम थोर फिल्म साझा की, जो 'भारत में पांचवीं सबसे बड़ी हॉलीवुड ओपनर' थी. भारत में हॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग 2019 की फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम से हुई, जिसने पहले दिन ₹53.10 करोड़ कमाए. दूसरी सबसे बड़ी और तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग 2021 की फिल्म स्पाइडर-मैन: नो वे होम के साथ ₹32.67 करोड़ के साथ, और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर (2018) क्रमशः ₹31.30 करोड़ के साथ थी. एक और एक्शन फिल्म डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस (2022) ने अपने शुरुआती दिन में ₹27.50 करोड़ कमाए, जिससे थोर: लव एंड थंडर भारत में किसी भी हॉलीवुड फिल्म के लिए पांचवां सबसे बड़ा ओपनिंग डे बन गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT