'Black Panther' का धमाकेदार टीजर ने मचाया लोगों के दिलों में शोर, जाने क्या है इस मूवी में खास

रयान कूगलर की आगामी ब्लैक पैंथर 2 का फर्स्ट लुक / टीज़र शनिवार को सैन डिएगो कॉमिक कॉन में जारी किया गया. फिल्म प्रमुख अभिनेता चैडविक बोसमैन की मृत्यु के बाद 2020 में ब्लैक पैंथर की वापसी को चिह्नित करेगी.

  • 659
  • 0

रयान कूगलर की आगामी ब्लैक पैंथर 2 का फर्स्ट लुक / टीज़र शनिवार को सैन डिएगो कॉमिक कॉन में जारी किया गया. फिल्म प्रमुख अभिनेता चैडविक बोसमैन की मृत्यु के बाद 2020 में ब्लैक पैंथर की वापसी को चिह्नित करेगी. चैडविक की 43 वर्ष की उम्र में कोलन कैंसर से मृत्यु हो गई, जिससे दुनिया भर में उनके प्रशंसक सदमे और शोक में पड़ गए, और उनकी ब्लैक पैंथर श्रृंखला का भविष्य अधर में लटक गया.

हालांकि, लगता है कि निर्देशक रयान के माध्यम से आया है. चाडविक की पोस्ट-वर्ल्ड के लिए स्क्रिप्ट के बड़े पैमाने पर ओवरहाल के बाद, वह प्रशंसकों को वाकांडा वापस ले जाता है क्योंकि साम्राज्य को नए डर का सामना करना पड़ता है. एंजेला बैसेट द्वारा निभाई गई रानी माँ रामोंडा, संयुक्त राष्ट्र का कार्यभार संभालती है, अपने देश के लिए मामले की पैरवी करती है, क्योंकि वह खुद को 'दुनिया में सबसे शक्तिशाली राष्ट्र की रानी' कहती है. "और मेरा पूरा परिवार चला गया," वह सूट में पुरुषों से कहती है.

हालाँकि, हमने शुरी (लेटिटिया राइट) को कुछ अधिक बार देखा. वह एक अंतिम संस्कार में दिखाई देती है, एक नया प्रशिक्षु लेती है और पहली फिल्म से टी'चल्ला के साथ अपनी गर्म प्रयोगशाला बैठक को फिर से बनाती है. कुछ अंशों में लुपिता न्योंगो की नाकिया भी नजर आती है. एक बच्चे के जन्म के पानी के भीतर के दृश्य हैं और बड़े पैमाने पर व्हेल पर समुद्र के पार पुरुषों को हिचकी आती है. नदी से एक योद्धा निकलता है और लड़ाई शुरू होती है. साथ ही, मार्टिन फ्रीमैन अपने पसंदीदा वकंडा में वापस आ गया है.

ब्लैक पैंथर 2 11 नवंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के कारण है और चरण 4 के समापन के रूप में काम करेगा. रयान कॉमिक कॉन में चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि देता है. उन्होंने कहा "उन्होंने इस उद्योग पर जो प्रभाव डाला वह हमेशा के लिए महसूस किया जाएगा," चरण 5, मार्वल स्टूडियोज के प्रमुख केविन फीगे ने कहा, फरवरी में एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटोमैनिया के साथ शुरू होगा और जुलाई 2024 में थंडरबोल्ट के साथ समाप्त होगा. ऑस्कर विजेता महेरशला अली अभिनीत न्यू ब्लेड को भी 3 नवंबर, 2023 रिलीज की तारीख मिली, और सैम विल्सन की विशेषता वाली एंथनी मैकी की कैप्टन अमेरिका और न्यू वर्ल्ड ऑर्डर 3 मई, 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT