Ek Villain Returns: रिलीज हुआ 'तेरी गलियां रिटर्न्स' फिल्म का पहला गाना

बॉलीवुड के इतिहास में यह पहली बार होगा कि निर्देशक मोहित सूरी, गायक-संगीतकार अंकित तिवारी और गीतकार मनोज मुंतशिर सहित गीत के निर्माता गीत को फिर से बनाने के लिए फिर से साथ आएंगे.

  • 571
  • 0

Ek Villain Returns: आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के निर्माताओं ने शनिवार को अपने पहले गाने 'गलियां रिटर्न्स' का टीजर जारी किया, जो 4 जुलाई को रिलीज हुआ. फिल्म के मुख्य अभिनेता अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीज़र साझा किया, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, "खलनायक आपकी पसंदीदा धुन वापस लाने के लिए तैयार हैं. #GalliyanReturnon4july #EkVillinReturns.

आठ साल बाद भी सांस्कृतिक रूप से प्रासंगिक बने रहने वाला चार्ट-बस्टिंग नंबर गलियां एक विलेन रिटर्न्स में 'गलियां रिटर्न्स' के रूप में वापसी कर रहा है. बॉलीवुड के इतिहास में यह पहली बार होगा कि निर्देशक मोहित सूरी, गायक-संगीतकार अंकित तिवारी और गीतकार मनोज मुंतशिर सहित गीत के निर्माता गीत को फिर से बनाने के लिए फिर से साथ आएंगे. छोटे टीज़र में, पिछले भाग 'एक विलेन' का प्रतिष्ठित स्माइली चेहरा कांच के शीशे पर देखा जा सकता है और नए संस्करण के बैकग्राउंड स्कोर की थोड़ी सी झलक सुनी जा सकती है. 

पिछले भाग के 'गलियां' गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और श्रद्धा कपूर थे और इसे नेटिज़न्स से बहुत सराहना मिली और अब प्रशंसक सुपर-हिट गाने के नए संस्करण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच 'एक विलेन रिटर्न्स' के ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटिन की मुख्य भूमिकाएँ हैं और यह 29 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है, जिन्होंने पिछले भाग को भी निर्देशित किया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT