Gehraaiyan Movie Review : नई जनरेशन के बीच उलझे रिश्तों की कहानी, रणवीर सिंह का प्यार भरा रिव्यू

निर्देशक शकुन बत्रा की ये फिल्म आज की जनरेशन की जिंदगी के उतार चढ़ाव पर बेस्ड है. नई जनरेशन की जिंदगी में क्या चल रहा है ये उन्होंने करीब से दर्शाया है. फिल्म में चार किरदार है और ये कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है

  • 987
  • 0

दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अन्नया पांडे और धैर्य कारवा स्टारर फिल्म गहराइंया 11 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म Amazon prime पर रिलीज़ हो की गई है. फिल्म गहराइंया उलझे हुए रिश्तों की कहानी है. निर्देशक शकुन बत्रा की ये फिल्म आज की जनरेशन की जिंदगी के उतार चढ़ाव पर बेस्ड है. नई जनरेशन की जिंदगी में क्या चल रहा है ये उन्होंने करीब से दर्शाया है. फिल्म में चार किरदार है और ये कहानी इन चारों के इर्द-गिर्द घूमती है. अलीशा और टिया दो कजिन सिस्टर्स हैं जिनके बीच में बहुत अच्छा बॉन्ड है. लेकिन इन दोनों के बीच बिग फाइनेंशियल गैप है. वहीं अलीशा करण के साथ रिलेशनशिप में हैं और टिया ज़ैन को डेट कर रही है. ऐसे में एक दिन टिया और ज़ैन अलीशा और करण से मिलते हैं. चारों साथ में घूमते-फिरते हैं लेकिन इसी बीच ज़ैन और अलीशा एक दूसरे के करीब आ जाते हैं. इतना ही नहीं एक दूसरे को डेट भी करने लगते हैं, अब दोनों के रिश्ते अपने-अपने पार्टनर से खराब होने लगते हैं. इसके अलावा भी इन चारों के बीच कुछ और दिक्कतें हैं. वैसे तो फिल्म के ट्रेलर से ही कहानी के कुछ अंदाजे लगाए जा सकते हैं लेकिन  फिल्म का क्लाइमेक्स काफी ज़बरदस्त और हटकर है. जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता है.

रणवीर सिंह ने दिया रिव्यू

रणवीर सिंह ने भी फिल्म गहराइंया का रिव्यू अपने ऑफिश्यल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और दीपिका पादुकोण की एक बेहद क्यूट फोटो पोस्ट करके प्यार भरे कैप्शन के संग दिया. जो इंटरनेट की सेंसेशन बन चुका है.

क्यों देखें फिल्म 

बड़ी कास्ट वाली इस फिल्म को वीकेंड पर देखना तो बनता है. हां लेकिन अगर आप गंभीर किस्म की फिल्म देखना पसंद नहीं करते हैं तो ये फिल्म आपके लिए नहीं है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT