'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं', विवादित बयान पर फंसी श्वेता तिवारी, मुकदमा दर्ज

टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंस गई हैं. 'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं' , इस विवादित बयान पर श्वेता तिवारी पर केस दर्ज हो गया है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ.....

  • 729
  • 0

टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने विवादित बयान को लेकर मुश्किलों में फंस गई हैं. 'मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे हैं' , इस विवादित बयान पर श्वेता तिवारी पर केस दर्ज हो गया है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है. श्वेता पर अपने विवादित बयान को लेकर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप है. 

जानें पूरा मामला

भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लॉन्च इवेंट में स्टारकास्ट के साथ पहुंची श्वेता तिवारी ने मजाक करते करते एक विवादित बयान दे डाला. श्वेता ने हंसते हुए कहा था कि-'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'. देखते ही देखते श्वेता का ये बयान वायरल हो गया और इस पर बवाल हो गया. राजनीतिक गलियारों में भी श्वेता के बयान की चर्चा होने लगी. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता के बयान की निंदा की है. उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है.

श्वेता तिवारी के बयान का असली सच

श्वेता तिवारी की सीरीज 'शो स्टॉपर मीट द ब्रा फिटर' के लॉन्च इवेंट के होस्ट सलिल आचार्य ने एक्ट्रेस के बयान का सच बताया. उन्होंने एक वीडियो जारी कर साफ किया कि श्वेता ने ये बात किस संदर्भ में बोली थी. सलिल वीडियो में कहते हैं- जिस क्लिप पर विवाद हो रहा है उसमें थोड़ा मिसकम्यूनिकेशन हुआ है. मैंने ही ये सवाल किया था. मेरे सामने सौरभ राज जैन बैठे थे. वो कई माइथॉलॉजिकल शो कर चुके हैं. 


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT