Hanuman Teaser: हनुमान का टीजर हुआ रिलीज, आदिपुरुष हुई ट्रोल

दक्षिण भारत की एक और पैन इंडिया फिल्म, हनुमान धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में अभिनेता तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

  • 616
  • 0

दक्षिण भारत की एक और पैन इंडिया फिल्म, हनुमान धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म में अभिनेता तेजा सज्जा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. अब सोमवार को मेकर्स ने हनुमान का टीजर रिलीज किया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फैन्स हनुमान के टीजर की तुलना प्रभास की फिल्म से कर रहे हैं.


आदिपुरुष के टीजर से तुलना 

तेज सज्जा की फिल्म हनुमान का टीजर जब से सामने आया है, लोग सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं और आदिपुरुष के टीजर से तुलना कर हनुमान के टीजर को कई गुना बेहतर बता रहे हैं. वहीं प्रभास स्टारर फिल्म के मेकर्स पर सवाल उठाते हुए लोग हनुमान के वीएफएक्स को आदिपुरुष से बेहतर बता रहे हैं और उन्हें झूठ बता रहे हैं.

फिल्म के बजट पर भी सवाल

एक यूजर ने तेजा की फिल्म का टीजर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा और उन्होंने फिल्म के बजट पर भी सवाल खड़े किए हैं. यूजर ने लिखा, हनुमान का टीजर आदिपुरुष से 200 फीसदी बेहतर है. टीजर देखने के बाद मैं कह सकता हूं कि बॉलीवुड एक फ्रॉड और ब्लैक मार्केट है, क्योंकि आदिपुरुष 500 करोड़ की फिल्म नहीं हो सकती.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT