HBD: रूबीना दिलैक ने Big boss 14 में पति संग बटोरी सुर्खियां

T.V की मशहूर एक्ट्रेस और Big boss 14 की विनर छोटी बहू ऊर्फ रूबीना दिलैक आज 34 साल की हो गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रूबीना के फैन्स उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं.

  • 1021
  • 0

T.V की मशहूर एक्ट्रेस और Big boss 14 की विनर छोटी बहू ऊर्फ रुबीना दिलैक आज 34 साल की हो गई हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रूबीना के फैन्स उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं. 2008 में आए सीरियल छोटी बहू से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली रूबीना Big boss 14 की विजेता रह चुकी है. दर्शक रूबीना को टेलीविजन पर देखना काफी पसंद करते हैं. Big boss 14  जीतने के बाद रूबीना काफी लंबे समय तक सुर्खियों में बनी रही और उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. जिसके बाद रूबीना को अब म्यूज़िक वीडियोज़ में भी देखा जा रहा है. 

रिलेशनशिप स्टेटस 

'शक्ति- अस्तितव के एहसास की' सीरियल में सौम्या सिंह के किरदार में लोगों के दिलों पर राज करने वाली रूबीना दिलैक ने अभिनेता अभिनव शुक्ला से शादी की है. हाल ही में दोनों को एक साथ रियलिटी शो Big boss 14 में देखा गया. जानकारी के मुताबिक शो से पहले अपने रिश्तें में समस्याओं के चलते दोनों ने तलाक लेने का विचार किया था. लेकिन शो के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां फिर से बढ़ने लगी और फैंस का ये फेवरेट कपल अब खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT