Holi 2021: बॉलीवुड और टीवी स्टार्स पर चढ़ा होली का रंग, जानिए किस अंदाज में सेलेब्स मना रहे है त्योहार

होली के खास मौके पर आपके लिए लेकर आए है टीवी और फिल्मी स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियों जिन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी है

  • 1380
  • 0

आज यानी 29 मार्च को देशभर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. हर कोई अपने अंदाज से रंगों के इस त्योहार को मना रहा है. आम लोग ही नहीं बल्कि बॅालीवुड के सितारे भी होली के त्योहार पर जमकर मस्ती करते नजर आते है. बड़े-बड़े सितारे भी एक-दूसरे को खूब रंग लगाते और होली के जश्न में सराबोर नजर आते हैं लेकिन इस बार कोरोना के कारण होली का वो मजा नहीं हो जो हर साल होता है लेकिन फिर भी जमकर इस त्योहार को  मना रहे हैं. ऐसे में हम इस खास मौके पर आपके लिए लेकर आए है टीवी और फिल्मी स्टार्स की होली सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियों जिन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सभी को होली की शुभकामनाएं दी है.

निक संग प्रियंका चोपड़ा की होली

होली का रंग विदेशी जमीं पर भी खूब देखने को मिल जाता है.प्रियंका चोपड़ा ने  होली शुभकामनाएं देते हुए एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह अपने पति निक के साथ सास ससुर के साथ नजर रही हैं. फोटो में चारों लोग रंगे नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस के हाथ में पिचकारी भी नजर आ रही है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने और फोटोज शेयर की है. जिसमें खूब सारे रंग नजर आ रहे हैं.


एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करके लिखा है कि होली, रंगों का त्योहार मेरे पंसदीदा में से एक है,आशा है कि हम सभी इसे अपने प्रियजनों के साथ मना सकते है लेकिन हमारे घरों में! #हैप्पीहोली सब लोग को...प्रियंका चोपड़ा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस एक्ट्रेस के अंदाज को काफी ज्यादा पंसद कर रहे है. 

वरुण और कृति ने कुछ इस अंदाज में मनाई होली



वरुण और कृति का होली का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो की झलक खुद कृति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि वरुण-कृति के साथ पूरी भेड़िया की टीम आग के आगे होलिका दहन करती नजर आ रही है.इस वीडियो के बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला के गाने रंग बरसे भीगे चुनर वाली को भी सुना जा सकता है. सभी इस गाने को गुनगुनाते नजर आ रहे हैं, जबकि वरुण वीडियो में किसी से गुस्सा होते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही कृति ने टीम के साथ की फोटोज भी शेयर की हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

राहुल वैद्य- दिशा परमार की होली मस्ती


बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य को खुमार अभी फैंस के ऊपर से उतरा भी नहीं था, कि अब राहुल ने गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ इस खास त्योहार को मनाया है. राहुल और दिशा की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.


दीपिका सिंह पर चढ़ा होली का रंग


दीपिका सिंह ने होली पर एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा कि मेरे दोस्तों को इस आभासी होली पार्टी के साथ चिढ़ाना this इस होली पर हमारा जीवन खुशहाल, संतुष्ट और सुरक्षित रहे। होली मुबारक!दीपिका सिंह के इस फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. तस्वीरों में दीपिका सिंह होली के रंगों से सराबोर नजर आ रही हैं.

भारती सिंह ने दी फैंस को होली की शुभकामनाएं


भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर करके फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं. इस दौरान भारती जमकर सजी संवरी नजर आ रही हैं और उनपर रंग भी लगा दिख रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT