हॉलीवुड अभिनेता बॉब सगेट की मौत, होटल के कमरे में मिली लाश

तमाम लोगों के चेहरों पर खुशी लाने वाले अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट की बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उनका शव फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में मिला.

  • 1119
  • 0

तमाम लोगों के चेहरों पर खुशी लाने वाले अमेरिका के मशहूर कॉमेडियन बॉब सगेट की बेहद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. स्थानीय शेरिफ के अनुसार, स्टार की रविवार रात मौत हो गई और उनका शव फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में मिला. वह 65 वर्ष के थे और उनकी मृत्यु का कारण अभी पता नहीं चला है, लेकिन उनकी मृत्यु की खबर ने हॉलीवुड  इंडस्ट्री को निराश कर दिया है. उनके प्रशंसकों को गहरा निराशा है.

ये भी पढ़ें:- Makar Sankranti 2022: मकर संक्रांति पर बनाएं ये स्वादिष्ट और हेल्थी पकवान

करीबी सूत्रों के मुताबिक रविवार को. फ्लोरिडा के ऑरलैंडो में रिट्ज-कार्लटन में उनका निधन हो गया. उस होटल के कर्मचारी कथित तौर पर शाम करीब 4 बजे होटल के कमरे में पाए गए. वहां के शेरिफ मौके पर पहुंचे. प्राप्त जानकारी के अनुसार 4K जासूस भी थे जिन्हें बॉब सागेट के साथ कोई दवा नहीं मिली, उन्होंने वहां पहुंचते ही तुरंत बॉब को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल उसकी मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. स्थानीय प्रशासन ने ट्वीट के जरिए इस घटना की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:- Maharashtra: 15 फरवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल-कॉलेज, जारी किए गए दिशा-निर्देश

80 और 90 के दशक के मशहूर शो 'फुल हाउस' का अहम हिस्सा था

बॉब सागेट की अपनी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्होंने अपनी स्टैंड कॉमेडी से कई लोगों का दिल जीता है. उनका जन्म 17 मई 1956 को अमेरिका में ही हुआ था. स्टैंड कॉमेडी के अलावा, उन्होंने टेलीविजन शो भी होस्ट किए. उन्हें एबीसी टेलीविजन शो फुल हाउस में डैनी टान्नर के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है, जो 1887 से 1995 तक प्रसारित हुआ. इसका सीक्वल नेटफ्लिक्स पर 2016 में 'फुलर हाउस' नाम से शुरू किया गया था. उन्होंने अमेरिका के सबसे मजेदार होम वीडियो शो को भी होस्ट किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT