हनी सिंह को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने लगाई फटकार

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं हुए. इसके लिए कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई .

  • 1475
  • 0

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह पिछले कुछ समय से विवादों में घिरे हुए हैं. हाल ही में उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में आज दिल्ली की एक अदालत में सुनवाई हुई. हनी सिंह सुनवाई के दौरान कोर्ट में पेश नहीं हुए. इसके लिए कोर्ट ने उन्हें फटकार लगाई और कोर्ट में उनकी मेडिकल रिपोर्ट और इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करने का आदेश दिया.

कोर्ट ने कहा, "कोई भी कानून से ऊपर नहीं है." हनी सिंह के वकील ने कोर्ट को बताया कि सिंगर की तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए वह कोर्ट में पेश नहीं हो सकते. हनी सिंह के वकील ने भी उनके खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए व्यक्तिगत पेशी से छूट की मांग की है. हालांकि, उन्होंने अदालत को आश्वासन दिया कि हनी सिंह सुनवाई की अगली तारीख पर निश्चित रूप से पेश होंगे. वकील ने आगे कहा, 'हम हनी सिंह के मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम टैक्स रिटर्न जल्द से जल्द जमा करेंगे. कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए नई तारीख दी है. कोर्ट का कहना है कि हनी सिंह को अगली सुनवाई में पेश होना होगा और इसकी अगली सुनवाई 3 सितंबर को होगी.


आपको बता दें कि यो यो हनी सिंह ने 3 अगस्त को अपनी पत्नी शालिनी तलवार के खिलाफ घरेलू हिंसा के एक मामले में शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने 'प्रोटेक्शन ऑफ वीमेन फ्रॉम घोरेल वायलेंस एक्ट' के तहत मामला दर्ज किया है. वही पत्नी शालिनी तलवार ने यो यो हनी सिंह और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की भी मांग की है. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT