ऋतिक रोशन का छलका दर्द, बताया किस तरह से बचपन में गुजारा दर्दनाक वक्त

एक्टर ऋतिक रोशन उस वक्त अपनी मेंटल और फिजिकल बीमारियों से जूझ रहे थे। इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया क्यों नहीं बचपन में कई तरह की बीमारियों ने घेर रखा था।

  • 367
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन एक मशहूर अभिनेता है ऋतिक रोशन डांस के लिए बहुत मशहूर माने जाते हैं जो अपने गुड लुक्स और कॉन्फिडेंट एटीट्यूड के लिए जाने जाते हैं इसी बीच उनके बारे में एक नया खुलासा सामने आया है जिसने उनके फैंस को चौंका दिया है। ऋतिक रोशन ने हाल ही में बताया है कि उन्होंने अपनी बीमारी के कारण बहुत कुछ झेला है। एक समय था कि जब रोते रहते थे और उनका मजाक उड़ाया जाता था ना तो उनका कोई दोस्त था ना कोई उनकी गर्लफ्रेंड थी उनको अपने आप पर भी भरोसा नहीं था।


एक्टर ऋतिक रोशन उस वक्त अपनी मेंटल और फिजिकल बीमारियों से जूझ रहे थे। इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया क्यों नहीं बचपन में कई तरह की बीमारियों ने घेर रखा था। वह बचपन में रीड की हड्डी से परेशान थे और वह एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें एक्टर बनने के लिए मना कर दिया था और वह बचपन में हक लाते थे इसी कारण से उनके दोस्त उनको चिढ़ाते थे और ना ही उनका दोस्त बनने के लिए कोई राजी होता था फिर स्कूल से घर आकर वह रोते रहते थे।


 इन सभी परेशानियों के चलते हुए उन्होंने एक दिन अपने आप को इस परेशानी भरी जिंदगी से बाहर निकाला और अपने वीक पॉइंट पर बहुत काम किया अपने आपको उन्होंने बहुत मजबूत बनाया और वह आज अपने आपको फिल्मी दुनिया के जाने-माने कलाकारों में जाने जाते हैं अपने आप पर खूब मेहनत करने के बाद वह उन्होंने अपना एक मुकाम हासिल कर लिया है उन्होंने अपने आपको एक बेहतरीन कलाकार बना लिया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT