'हम दो हमारे दो' वेडिंग सॉन्ग हुआ लॉन्च, राजकुमार राव-कृति सेनन में नजर आई रोमांटिक केमिस्ट्री

हम दो हमारे दो का नया गाना रिलीज हो गया है. कमली के बाद, जिसमें राजकुमार राव और कृति सनोन के बीच रोमांस को दिखाया गया था,

  • 1128
  • 0

हम दो हमारे दो का नया गाना रिलीज हो गया है. कमली के बाद, जिसमें राजकुमार राव और कृति सनोन के बीच रोमांस को दिखाया गया था, वेधा सजेय नामक नया ट्रैक उनकी शादी के उत्सव के बारे में है. गाने को पूरी कास्ट पर फिल्माया गया है क्योंकि हर कोई लीड स्टार्स की शादी सेरेमनी में शामिल होता है। वीडियो की शुरुआत राजकुमार और कृति के सगाई समारोह से होती है जिसमें दोनों सफेद रंग में नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़े :दिल्ली विश्वविद्यालय का कट-ऑफ प्रवेश आज से शुरू


फिर क्रम उनके संगीत समारोह में बदल जाता है जहाँ पूरा परिवार मुख्य जोड़ी के प्यार का जश्न मनाता है. अंतिम अनुक्रम निश्चित रूप से शादी है जिसमें राजकुमार और कृति अपनी शादी की पोशाक में सजे स्कूटर पर प्रवेश करते हैं. रेखा भारद्वाज, वरुण जैन और सचिन-जिगर ने वेधा सज्जय ने गाया है. संगीत सचिन-जिगर द्वारा रचित है जबकि गीत शेली द्वारा लिखे गए हैं. इस बीच, हम दो हमारे दो के बारे में बात करते हुए, फिल्म में परेश रावल, रत्ना पाठक शाह, अपारशक्ति खुराना, मनु ऋषि चड्ढा और प्राची शाह पांड्या भी सहायक भूमिकाओं में हैं.


ये भी पढ़े :UP: CM केजरीवाल ने रामलला के दर्शन किए, कहा- यह सौभाग्य सभी को मिले


पारिवारिक मनोरंजन का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है जो हिंदी फिल्मों में अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं. दिनेश विजन ने अपने होम बैनर मैडॉक फिल्म्स के तहत फिल्म का निर्माण किया है. हम दो हमारे दो में राजकुमार की एक मुड़ अवधारणा है, जो एक अनाथ है, जो परेश और रत्न द्वारा निभाए गए माता-पिता को गोद लेता है, जो फिल्म में पूर्व-पार्टनर हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT