एक्टर सोनू सूद के घर पहुंची आयकर विभाग की टीम, दफ्तर में भी सर्वे

सोनू सूद के दफ्तर पर छापा पड़ना उनकी सार्वजनिक छवि की धज्जियां उड़ा सकता है. जानकारी के मुताबिक IT टीम इस वक्त सोनू सूद के मंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद है.

  • 1391
  • 0

कोरोना काल में दूत बनकर लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जिन्हें लोग रियल लाइफ हीरो भी कहते हैं. उनके दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा पड़ा है. ये खबर सुनकर सोनू सूद के फैंस हैरान रह गए हैं. लोगों के आइडल सोनू सूद के दफ्तर पर छापा पड़ना उनकी सार्वजनिक छवि की धज्जियां उड़ा सकता है. जानकारी के मुताबिक IT टीम इस वक्त सोनू सूद के मंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद है. रिपोर्टस के मुताबिक, अकाउंट बुक में कुछ गड़बड़ी के चलते इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सानू सूद और उनकी 5 कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया है.


कुछ दिन पहले सोनू सूद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की थी. जिसके चलते सोनू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चाएं भी चली थी. हालांकि ये मुलाकात किस विष्य को लेकर हुई थी इसका खुलासा नहीं किया गया लेकिन सोनू सूद का कहना था कि उनके और मुख्यमंत्री केजरीवाल के बीच सियासी मुद्दों पर कोई बात नहीं हुई. सोनू सूद ने कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने में  काफी मदद की. साथ ही जिस भी इंसान ने सोनू से मदद की गुहार लगाई उन्होंने अपने बल पर सबकी मदद करने की पूरी कोशिश की. अब अचानक सोनू के दफ्तर में IT की रेड़ पड़ना कहीं कोई गंदी पॉलीटिक्स तो नहीं?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT