Indian Idol 12: भारत में पहली बार इंडियन आइडल का फिनाले चलेगा 12 घंटे, टॉप 6 कंटेस्टेंट में होगी टक्कर

इंडियन आइडल 12 का फिनाले 12 घंटे तक चलने वाला है। 'द ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले' आज दोपहर 15 अगस्त से शुरू हो रहा है और रात तक प्रसारित होगा।

  • 1598
  • 0

जिसका सभी को इंतजार था, आखिरकार वो पल आ ही गया.  दर्शकों को आज मिलेगा इंडियन आइडल 12 का विनर. यह शो भारतीय टेलीविजन के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा फिनाले होने जा रहा है.  इंडियन आइडल 12 का फिनाले 12 घंटे तक चलने वाला है. 'द ग्रेटेस्ट ग्रैंड फिनाले' आज दोपहर 15 अगस्त से शुरू हो रहा है और रात तक प्रसारित होगा. इंडियन आइडल को इस सीजन के टॉप 5 बेस्ट कंटेस्टेंट मिल गए हैं और आज शो को उनका विनर मिलेगा.

होगा म्यूजिकल लाइव कॉन्सर्ट

12 घंटे तक चलने वाला यह शो पूरी तरह से म्यूजिकल लाइव कंसर्ट होने वाला है. शो को सोनू कक्कड़, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक जज कर रहे हैं. आज की शाम एक शानदार शाम होने वाली है क्योंकि संगीत जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां न सिर्फ शो में बतौर गेस्ट पहुंचेंगी बल्कि अपनी परफॉर्मेंस का आकर्षण भी बढ़ा देंगी. दर्शकों को बड़े-बड़े सिंगर्स की परफॉर्मेंस सुनने को मिलेगी.

फिनाले दोपहर 12 बजे शुरू होगा

इंडियन आइडल 12 अपनी स्थापना के समय से ही कई कारणों से चर्चा में रहा है. कभी फैंस को अपने पसंदीदा सिंगर की परफॉर्मेंस पसंद आई तो कभी शो के जजों को पक्षपात करने के लिए ट्रोल किया गया. लेकिन यह शो लगातार सुर्खियों में रहा. ऐसे में दर्शक इस शो के फिनाले को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 का प्रसारण दिन में 12 बजे से होगा और रात 12 बजे तक चलेगा. 

टॉप 6 कंटेस्टेंट में होगी टक्कर

इंडियन आइडल 12 में टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है. उत्तराखंड के पवनदीप राजन, कोलकाता की अरुणिता कांजीलाल, विजाग की शनमुखप्रिया, उत्तर प्रदेश के दानिश खान, बेंगलुरु के निहाल, महाराष्ट्र के सायली कांबले का संगीतमय बवाल होगा. ये सभी एक आखिरी बार आपस में टकराते नजर आएंगे. इन छह कंटेस्टेंट में से एक इस सीजन की ट्रॉफी जीतेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT