Indian Idol 12: पवनदीप राजन बने इंडियन आइडल 12 के विजेता

कल यानी 15 अगस्त को इंडियन आइडल को अपना 12वां विनर मिला. जिसमें पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता बने हैं.

  • 2077
  • 0

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का ग्रैंड फिनाले संपन्न हो गया है। कल यानी 15 अगस्त को इंडियन आइडल को अपना 12वां विनर मिला. जिसमें पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 के विजेता बने हैं. फिनाले में पवनदीप राजन का सामना अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से हुआ। शो के फिनाले में जज विशाल ददलानी आए हैं, उन्होंने कहा कि जब मैंने आपको पहली बार सुना तो मुझे लगा कि ये स्टार परफॉर्मर हैं.

आपको बता दें कि शनमुख प्रिया शो में छठे नंबर पर थीं। उनके बाद पांचवें नंबर पर निहाल टोरो हैं. चौथे नंबर पर मोहम्मद दानिश, सयाली कांबले सेकेंड रनर-अप और अरुणिता जीत से महज एक कदम दूर फर्स्ट रनर-अप बनीं. दर्शकों के बीच बैठकर पवनदीप की जीत पर उनकी मां काफी इमोशनल हो गईं. आपको बता दें कि 'इंडियन आइडल 12' की ट्रॉफी के अलावा पवनदीप को अब एक स्विफ्ट कार और 25 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिल रहे हैं.

गौरतलब है कि ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार शानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानुशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और उनका हौसला बढ़ाने के लिए जावेद अली भी शो में पहुंचे. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT