Cobra: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखिये वीडियो

अब तक क्रिकेट के मैदान में कदम रख चुके इरफान पठान तमिल फिल्म 'कोबरा' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

  • 560
  • 0

अब तक क्रिकेट के मैदान में कदम रख चुके इरफान पठान तमिल फिल्म 'कोबरा' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रहे है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. क्रिकेटर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे है. अजय ज्ञानमुथु के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इरफान के साथ इस फिल्म में तमिल अभिनेता चियान विक्रम मुख्य भूमिका निभा रहे है. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर कर साथी क्रिकेटर सुरेश रैना ने फिल्म को लेकर अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया.


क्रिकेटर के ऑलराउंडर खिलाड़ी इरफान पठान ने अब अभिनय में भी हाथ आजमाने का फैसला किया है। फिल्म 'कोबरा' से डेब्यू किया. सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर 'कोबरा' का ट्रेलर शेयर करते हुए बधाई देते हुए लिखा, 'आपको कोबरा भाई इरफान पठान में परफॉर्म करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई, यह फिल्म एक्शन से भरपूर लग रही है. मैं आपको और फिल्म की पूरी टीम को इसकी सफलता के लिए बधाई देता हूं. इसे और देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता.

इस फिल्म को लेकर साथी क्रिकेटर सुरेश रैना जितने भी फैन है, उतने ही एक्साइटेड हैं. क्रिकेट के मैदान पर आग की लपटें फैलाने वाले इरफान यह देखने के लिए बेताब हैं कि वह पर्दे पर कैसा प्रदर्शन करते है. बता दें कि फिल्म 'कोबरा' में म्यूजिक मशहूर कंपोजर एआर रहमान ने दिया है. इस फिल्म में इरफान एक इंटरपोल अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे. ट्रेलर को देखकर लगता है कि पर्दे पर भी इरफान का जादू चलेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT