जावेद जाफरी के बेटे ने दिया सभी अभिनेताओं को मात, बॉलीवुड में जमाया सिक्का

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कोमेडियन जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी भी अपने पिता और दादा जगदीप की तरह अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख चुके हैं.

  • 313
  • 0

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कोमेडियन जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी भी अपने पिता और दादा जगदीप की तरह अभिनय की दुनिया में अपने कदम रख चुके हैं. अपनी स्टाइलस बॉडी और लुक्स से लड़कियों के होश उड़ा देने वाले मिजान ने साल 2019 में बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया. लेकिन मिजान को अब तक वो पहचान नहीं मिली है जो पहचान दूसरे स्टार किड्स ने हासिल की है. भले ही बॉलीवुड में इस स्टार किड के सितारे अब तक न चमके हों. लेकिन लुक्स और पर्सनैलिटी के मामले में मिजान बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स को टक्कर देते हैं.

बॉडी और फिटनेस

मिजान अपनी बॉडी और फिटनेस के लिए जिम में खूब मेहनत करते हैं. जिसकी तस्वीरें वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके इन तस्वीरों काफी पसंद किया जाता है और उनकी ऑफिशियल सोशल मीडिया साइट पर आते ही वायरल हो जाता है.

बॉलीवुड में सफलता

मिजान ने बॉलीवुड में साल 2019 में आई फिल्म 'मलाल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म 'मलाल' को संजय लीला भंसाली ने को-प्रोड्यूस किया था. जिसमें उनकी भांजी शर्मिन सहगल ने भी डेब्यू किया था. इसके बाद मिजान साल 2021 में हंगामा 2 में नजर आए. जिसमें वह शिल्पा शेट्टी और परेश रावल जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ नजर आए थे. हालांकि उनकी ये फिल्म भी कुछ खास नहीं चल पाई. हालाकि मिजान ने अभी हार नहीं मानी है और बॉलीवुड में सफलता हासिल करने के लिए और कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 2023 में उनकी फिल्म यारियां 2 आने वाली है जो मई महीने में रिलीज होगी.

फैन फॉलोवर्स की संख्या

मिजान फिल्मों से ज्यादा अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहे हैं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा के साथ उनका काफी नाम जुड़ा था. जिसे मिजान ने खुद एक अफवाह बता खारिज कर दिया. मिजान के जबरदस्त बॉडी और पर्सनैलिटी को देखकर लोग उनकी तुलना अभिनेता रणबीर सिंह से करते हैं. मिजान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 4 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. जिसमें फीमेल फैन फॉलोवर्स की संख्या सबसे अधिक है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT