दिल छू जाएगा फिल्म जर्सी का पहला गाना मेहरम, शाहिद कपूर का दिखा अलग अंदाज

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का पहला गाना मेहरम रिलीज कर दिया है, यहां देखिए इस गाने की खूबसूरत झलक.

  • 748
  • 0

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के ट्रेलर को जहां अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला है. वहीं, अब मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया है. गाने का नाम है मेहरम. इस गाने का नाम जितना इंटेंस है. उतना ही इंटेंस इस गाने को बोल, म्यूजिक और वीडियो है.

शाहिद कपूर ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग की शान इस गाने में दिखाई है. इससे ये साबित होता है कि वो किसी भी रोल को निभाते नहीं बल्कि जीतते हैं. गाने को थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया है. इस गाने को सचेत टंडन ने अपनी आवाज दी है. इस गाने के बोल शैली ने लिखे हैं. गाने को काफी ज्यादा रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आ रहा है. कुछ ही देर में गाने के व्यूज लाखों पर जा पहुंचे हैं.

यहां देखिए फिल्म जर्सी के गाने मेहरम का वीडियो


वहीं, इससे पहले फिल्म जर्सी का नया पोस्टर शेयर किया गया था. एक्टर शाहिद कपूर ने इस फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- एक पिता होने के नाते जर्सी का यह मेरा पसंदीदा पोस्टर है. इस पोस्टर में शाहिद कपूर एक बच्चे के जूतों का फीता बांधते हुए दिखाई देरहे हैं. इसीलिए उन्होंने लिखा है कि पिता होने के नाते यह पोस्टर उन्हें पसंद है. शाहिद की इस बात पर फैंस को काफी ज्यादा प्यार आया था. 

31 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म जर्सी

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज कर दी जाएगी. आपको बता दें कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के अलावा नेटफ्लिक्स पर भी देखी जा सकती है. खुद इस बात की जानकारी शाहिद कपूर ने फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया था. उसमें बताई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT