झलक दिखला जा की कंटेस्टेंट लिस्ट हुई फाइनल, इस बार थिरकेंगे ये क्रिकेटर्स

बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के दसवें सीजन में जज के रूप में नजर आएंगी.

  • 459
  • 0

बॉलीवुड सुपरस्टार माधुरी दीक्षित, फिल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री और मॉडल नोरा फतेही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के दसवें सीजन में जज के रूप में नजर आएंगी. इसे लेकर फैंस काफी उत्सुक हैं, इस बीच जानिए कौन से सितारे शो में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आने वाले हैं. मेकर्स इस सीजन को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और इसके लिए उन्होंने खेल और मनोरंजन समेत विभिन्न क्षेत्रों के बड़े नामों से संपर्क किया है.

एक तरफ निया शर्मा, नीति टेलर, धीरज धूपर, पारस कलनावत जैसे नाम हैं तो दूसरी तरफ लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह और सुरेश रैना जैसी खेल हस्तियां भी नजर आएंगी. रियलिटी शो का हिस्सा होंगे टीवी के पॉपुलर सितारे. इसके अलावा क्रिकेटर हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा और सुरेश रैना को भी सेलिब्रिटी डांस शो में डांस करते देखा जा सकता है. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन,

यह भी पढ़ें :नरेंद्र बत्रा ने इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

इन क्रिकेटरों को डांस करते देखना लोगों के लिए काफी एंटरटेनिंग होगा. आपको बता दें कि इससे पहले अजय जडेजा, भाईचुंग भूटिया, मोहिंदर अमरनाथ, सनथ जयसूर्या, अखिल कुमार, श्रीसंत, इरफान पठान और ड्वेन ब्रावो जैसे खेल सितारे शो के पिछले सीजन का हिस्सा रह चुके हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT