जोधा अकबर अभिनेता मनीषा यादव का निधन, सह-कलाकार परिधि शर्मा का दिल टूट गया

ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री मनीषा यादव का शुक्रवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनकी मौत का कारण ब्रेन हैमरेज था. उनकी सह-कलाकार परिधि शर्मा तबाह हो गईं.

  • 3717
  • 0

ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री मनीषा यादव का शुक्रवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनकी मौत का कारण ब्रेन हैमरेज था. परिधि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मनीषा के नहीं रहने की बात सुनकर वह चौंक गईं. उन्होंने कहा कि वह अपने दिवंगत सह-कलाकार के बेटे के बारे में चिंतित हैं, जो सिर्फ एक साल का है.


एक प्रमुख दैनिक से बात करते हुए, परिधि ने कहा, “हमारा शो ऑफ एयर होने के बाद मैं उसके साथ लगातार संपर्क में नहीं थी. लेकिन हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसका नाम मुगल है और सभी अभिनेत्रियां जो शो में बेगम थीं, उस ग्रुप का हिस्सा हैं. इसलिए हम संपर्क में रहते हैं और अगर किसी के जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण साझा करना है, तो हम समूह पर करते हैं. मुझे इस बारे में कल समूह में पता चला और मैं चौंक गया.  परिधि ने मनीषा को 'अद्भुत' सह-कलाकार बताते हुए कहा, "उनकी ऊर्जा हमेशा उच्च थी और वह एक चिड़चिड़ी व्यक्ति थीं. हमने शो के लिए साथ में शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया. मुझे याद है कि वह हमेशा जीवन से भरी रहती थी. उसकी मौत के बारे में सुनकर मेरे लिए वाकई दुख की बात है और इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि उसका एक साल का बच्चा है. मेरी उसके परिवार के प्रति सहानुभूति है."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT