काजल राघवानी को मिल चुका है भोजपुरी का ये बेस्ट अवार्ड

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. काजल अपनी बेहतरीन एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है.

  • 616
  • 0

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. काजल अपनी बेहतरीन एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. साथ ही अपनी खूबसूरती से तो वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. बिहार में जन्मी काजल ने 2013 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा और महज 9 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने 50 से अधिक फिल्मों में काम किए, जिनमें ज्यादातर फिल्में हिट रही. काजल ने अपने फिल्मी करियर के दौरान भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स जैसे खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और निरहुआ जैसे एक्टर्स के साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुकी है. लेकिन काजल भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें एक स्पेशल अवार्ड से नवाजा जा चुका है.

काजल को मिल चुका है ये अवार्ड

भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही काजल ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया. उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लंबी कतारें लग जाती है. लोगों के बीच काजल कितनी पॉपुलर हैं और उन्हें कितना पसंद किया जाता है, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि इंडस्ट्री में कदम रखने के महज तीन साल के भीतर ही काजल को भोजपुरी का बेस्ट एक्ट्रेस पीपल्स च्वाइस अवार्ड मिला.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT