Lock Upp Review: खुल गई Kangana Ranaut की 'जेल', फ्लॉप रहा शो का आगाज

कंगना शो की होस्ट हैं और उन्होंने रविवार के एपिसोड की शुरुआत स्टेज परफॉर्मेंस से की. उन्होंने अपने लोकप्रिय गीत वखरा स्वैग पर प्रस्तुति दी.

  • 794
  • 0

कंगना रनौत ने रविवार को एकता कपूर के रियलिटी शो लॉक अप से डिजिटल डेब्यू किया. काफी कयासों और प्रचार के बाद आखिरकार शो के कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं. जैसा कि एकता और कंगना ने वादा किया था, प्रतियोगी सभी "विवादास्पद हस्तियां" हैं और अधिकांश अच्छे कारणों से चर्चा में रहे हैं.

कंगना शो की होस्ट हैं और उन्होंने रविवार के एपिसोड की शुरुआत स्टेज परफॉर्मेंस से की. उन्होंने अपने लोकप्रिय गीत वखरा स्वैग पर प्रस्तुति दी.

यहाँ प्रतियोगियों की पूरी सूची है:

मुनव्वर फारुकी

स्टैंड-अप कॉमेडियन को जनवरी 2021 में इंदौर में एक महीने जेल में बिताना पड़ा, जब एक बीजेपी विधायक के बेटे ने उन पर अपने एक स्टैंड-अप शो में धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। बाद में नवंबर में, बेंगलुरु पुलिस ने हिंदू दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के बीच शहर में उनके स्टैंड-अप कॉमेडी शो की अनुमति देने से इनकार कर दिया.

सुनील पाल

मुनव्वर के साथ कॉमेडियन सुनील की जोड़ी बनाई गई है. सुनील कई हंसी रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं और कई फिल्मों में अभिनय भी किया है.

चक्रपाणि

चक्रपाणि महाराज के रूप में जाने जाने वाले, वह कोरोनोवायरस महामारी के शुरुआती दिनों में अपनी 'गोमूत्र पार्टी' के लिए चर्चा में थे.

सायशा शिंदे

डिजाइनर सायशा शिंदे 2021 की शुरुआत में एक ट्रांसवुमन के रूप में सामने आईं. वह पहले स्वप्निल शिंदे थीं. पिछले एक साल में, उसने अक्सर अपने संघर्षों के बारे में विभिन्न सोशल मीडिया पोस्ट के साथ-साथ साक्षात्कारों में भी खुलकर बात की है. सायशा को चक्रपाणि के साथ जोड़ा गया था.

पूनम पांडे

पूनम ने 2013 में नशा के साथ अपना फिल्मी डेब्यू किया. 1 सितंबर 2020 को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी करने के तुरंत बाद, उसने उसके खिलाफ छेड़छाड़, धमकी और मारपीट का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT