आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का बहिष्कार का आह्वान; अभिनेता की गुहार 'कृपया मेरी फिल्म देखें'

कंगना रनौत ने कहा है कि आमिर खान को डर है उनकी फिल्‍म फ्लॉप हो जाएगी और इसलिए उन्‍होंने खुद यह विवाद शुरू करवाया

  • 623
  • 0

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज़ से पहले, ट्विटर पर "#BoycottLaalSinghChaddha" ट्रेंड करने के बाद फिल्म ने विवाद खड़ा कर दिया. कुछ ट्विटर यूजर्स ने आर्काइव्स को खंगाला, आमिर खान के विवादास्पद "इंडियाज ग्रोइंग इनटॉलरेंस" वाले बयान को खंगाला और इसे माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर प्रसारित कर दिया. बहिष्कार की प्रवृत्ति पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, आमिर ने मुंबई के पत्रकारों से बात करते हुए लोगों से उनकी फिल्म देखने का अनुरोध किया.

यह भी पढ़ें : बेटे के शव को कंधे पर उठाकर लाचार पिता 25 किलोमीटर चला

कंगना रनौत ने कहा है कि आमिर खान को डर है उनकी फिल्‍म फ्लॉप हो जाएगी और इसलिए उन्‍होंने खुद यह विवाद शुरू करवाया. बुधवार को इंस्‍टाग्राम पर Kangana Ranaut ने लिखा है, 'मुझे लगता है कि आगामी फिल्‍म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टरमाइंड Aamir Khan ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है.'


कंगना ने अपने पोस्‍ट में 'भूल भुलैया 2' का नाम लिए बिना आगे लिखा है, 'इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्‍म के सीक्‍वल को छोड़कर कोई भी फिल्‍म हिट नहीं हुई है. भारतीय संस्‍कृति से जुड़ी हुईं सिर्फ साउथ इंडियन फिल्‍में ही अच्‍छा कर रही हैं या फिर वो फिल्‍में जिनमें लोकल फ्लेवर है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT