कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी पर एफआईआर दर्ज

विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.

  • 900
  • 0

विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. कंगना रनौत के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में सिख समुदाय के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक बयान देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है. दिल्ली सिख गुरुद्वारा कमेटी ने कंगना के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. उसके बाद ही कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़ें :    PV Sindhu News: पीवी सिंधु लड़ेंगी चुनाव! जानें किस पद के लिए उतरेंगी मैदान में

महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल के आदेश के बाद खार थाने में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा सिख समुदाय को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सिख समुदाय के लोगों में काफी आक्रोश है. लोग इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के खिलाफ आक्रामक हो गए हैं. मंगलवार को सिख समुदाय ने मुंबई के खार में कंगना के घर के सामने भी विरोध प्रदर्शन किया.

सिख समुदाय के लिए आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग:

सोमवार को भी कंगना रनौत के खिलाफ एक सोशल मीडिया पोस्ट में सिख समुदाय के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए मुंबई में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग करने की शिकायत की गई थी. दरअसल, अभिनेत्री कंगना ने सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद अपने बयान में लिखा था कि, 'खालिस्तानी आतंकवादियों ने आज सरकार का हाथ मरोड़ा हो सकता है लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधान मंत्री ने उन्हें कुचल दिया था. इससे देश को चाहे कितना भी नुकसान क्यों न हुआ हो.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT