बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही कांतारा, इस फिल्म ने बनाए नए रिकॉर्ड

साउथ सिनेमा की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' का क्रेज थम नहीं रहा है. फिल्म ने सबसे पहले साउथ इंडिया को हिट किया, जो अभी भी जारी है. यह फिल्म एक हफ्ते पहले हिंदी में भी रिलीज हुई थी.

  • 441
  • 0

साउथ सिनेमा की कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' का क्रेज थम नहीं रहा है. फिल्म ने सबसे पहले साउथ इंडिया को हिट किया, जो अभी भी जारी है. यह फिल्म एक हफ्ते पहले हिंदी में भी रिलीज हुई थी. फिल्म को उत्तर भारत में दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म सिर्फ 16 करोड़ में बनी थी और अब तक 130 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. कुल मिलाकर छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद कांतारा बड़े सितारों की मेगा बजट की फिल्मों पर भी भारी पड़ रही है.

हिंदी में रिलीज हुई कांतारा

फिल्म 'कांतारा' ने भारत में तीन हफ्ते में 100 करोड़ रुपये कमाए. हिंदी में रिलीज हुई कांतारा भी नॉर्थ के हिंदी बेल्ट में काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म ने रिलीज के बाद अब तक 13 करोड़ की कमाई कर ली है और जल्द ही 15 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. हिंदी में रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को फिल्म ने 1.27 करोड़ रुपये की कमाई की. उसके बाद सोमवार तक इसने कुल 7.52 करोड़ की कमाई की. फिर मंगलवार और बुधवार को फिल्म ने 1.88 करोड़ और 1.95 करोड़ की कमाई की.

सिनेमाघरों में जबरदस्त बिजनेस

फिल्म सिनेमाघरों में जबरदस्त बिजनेस कर रही है, लेकिन दर्शकों को अब इसके ओटीटी रिलीज का भी इंतजार है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. हालांकि अभी तक इसके ओटीटी रिलीज की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही कोई तारीख दी गई है. लेकिन कम बजट की फिल्म होने के बावजूद बड़े सितारों ने इसकी तारीफ की है. इनमें बाहुबली स्टार प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और अभिनेता धनुष आदि शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT