करीना कपूर के साथ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी, जानिए क्या था पूरा मामला

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि अब चर्चा का विषय बदल गया है. अब एयरपोर्ट लुक से ज्यादा एयरपोर्ट के बाहर फैन्स द्वारा बदसलूकी के मामले सुर्खियों में आ रहे हैं.

  • 538
  • 0

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. हालांकि अब चर्चा का विषय बदल गया है. अब एयरपोर्ट लुक से ज्यादा एयरपोर्ट के बाहर फैन्स द्वारा बदसलूकी के मामले सुर्खियों में आ रहे हैं. पहले आयशा शर्मा, फिर रश्मिका मंदाना और अब करीना कपूर खान इस बदसलूकी का शिकार हो चुकी हैं. दरअसल, करीना कपूर खान सोमवार सुबह अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थीं, तभी एक फैन ने सेल्फी के बहाने उन्हें परेशान करने की कोशिश की.


शख्स करीना के काफी करीब

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस असहज महसूस कर रही हैं. वीडियो की शुरुआत में करीना एयरपोर्ट के एंट्री गेट की तरफ चलती नजर आ रही हैं. तभी फैन्स का एक ग्रुप उनके पास आता है और उन्हें घेर लेता है और सेल्फी लेने लगता है. इसी ग्रुप का एक शख्स करीना के काफी करीब जाता है, हाथ फैलाकर उसे रोकने की कोशिश करता है.

अनकंफर्टेबल हुई करीना

करीना घबरा जाती है और फिर सुरक्षा दल उस आदमी को करीना से दूर ले जाता है. यह सब देखकर करीना असहज होने लगती हैं. हालांकि, वह सभी को धन्यवाद देते हुए बहुत धैर्यपूर्वक वहां से चली जाती हैं. बता दें कि करीना कपूर खान ने सफेद शर्ट के ऊपर सफेद स्वेटर और नीचे सफेद ट्रैकपैंट पहना हुआ था. इस दौरान उनके साथ उनका छोटा बेटा जेह भी था.

फिल्म की शूटिंग

गौरतलब है कि करीना कपूर हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन जा रही थी. इस मर्डर थ्रिलर में बेबो एकल भूमिका निभा रही हैं, जिसे वह प्रोड्यूस भी कर रही हैं. इसके अलावा करीना कपूर खान भी 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के रूपांतरण में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT