कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे होने से पहले ऐसे करीना ने याद किया पू का किरदार

फिल्म कभी खुशी कभी गम के 20 साल जल्द ही पूरे होने जा रहे हैं. ऐसे में जानिए अपने पू के किरदार को इतना मुश्किल क्यों मानती हैं करीना कपूर खान.

  • 889
  • 0

करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम 2001 में रिलीज हुई थी, 14 दिसंबर को इस फिल्म के 20 साल पूरे होने वाले हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान का निभाया गया पूजा उर्फ पू का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. एक्ट्रेस का इस किरदार को लेकर कहना है कि इस रोल ने उन्हें हैरान कर दिया था, जिसे निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था. इस साल दिसंबर के महीने में इस फिल्म के रिलीज होने के दो दशक पूरे होने वाले हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख खान, काजोल और रितिक रोशन भी नजर आए थे. 

फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर करीना ने दिए एक इंटरव्यू में अपने पू के किरदार को याद किया और कहा कि इस किरदार को निभाना, उनके बाकी कैरेटर से कहीं ज्यादा मुश्किल था. उन्होंने अपनी बात में कहा,' भारतीय सिनेमा में कभी ऐसा किरदार नहीं रहा, जो इतना खुला और साहसिक था. यह समय से काफी आगे था. जब हम 20 साल पहले शूटिंग कर रहे थे उस वक्त कराण मुझसे कहते थे कि यह शानदार किरदार होने वाला है और मैं कहती थी मैं यह क्यों कर रही हूं?

पू के कई डायलॉग्स हुए थे हिट

इस फिल्म में करीना के कैरेक्टर के कई डायलॉग काफी प्रसिद्ध हु थे. जिनमें से एक था तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो, नॉट फेयर. उन्होंने अपनी बात में कहा कि इस फिल्म में करीना के कैरेक्टर के कई डायलॉग काफी प्रसिद्ध हुए थे. जिनमें से एक था तुम्हारा कोई हक नहीं बनता कि तुम इतनी खूबसूरत लगो, नॉट फेयर. उन्होंने अपनी बात में कहा कि  20 साल बाद भी हर लड़की पू के किरदार को याद करती है या उससे खुद को जुड़ा हुआ महसूस करती है. वह परंपरागत नायिका की तरह नहीं थी. यह कठिन किरदार था. साल 2018 में इस तरह की खबरें थी कि करीना किसी बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए पू से प्रेरित किरदार फिर से निभा सकती है. हालांकि इस चीज को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई थी.  वह एक बार फिर से करण जौहर के संग फिल्म तख्त में काम करेंगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT