Koffee With Karan 7 में Aamir Khan की करीना कपूर-करण जौहर ने की बार-बार बेइज्जती!

'कॉफी विद करण 7' के पांचवें एपिसोड का प्रोमो आउट हो गया है. इस बार शो में आमिर खान और करीना कपूर खान पहुंचे. प्रोमो वीडियो में करीना कपूर आमिर की चुटकी लेती नजर आ रही हैं.

  • 455
  • 0

करण जौहर का मशहूर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू हुए इस शो को इस बार लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. शो में अब तक अक्षय कुमार, सामंथा, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विजय देवरकोंडा जैसे कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं. वहीं इसका अगला एपिसोड और भी सुपरहिट होने वाला है क्योंकि इस बार करण जौहर के मेहमान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और करीना कपूर होने वाले हैं. हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया था, जिससे दर्शकों के बीच नए एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है.

प्रोमो वीडियो हुआ वायरल

इस प्रोमो वीडियो को शो के होस्ट करण जौहर ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में करीना कपूर आमिर की चुटकी लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में करीना आमिर से कहती हैं कि अक्षय अपनी फिल्म की शूटिंग 30 दिन में खत्म करते हैं, जबकि आप 100-200 दिन बिताते हैं. वहीं करीना भी अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. वीडियो में वह अपने ड्रेसिंग सेंस को माइनस नंबर देती हैं, जिस पर आमिर खान हंसते हुए करण से कहते हैं कि जब भी आप कोई शो करते हैं तो आपकी बेइज्जती होती है.

लोग दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रिया

आमिर का ये वीडियो सामने आने के बाद अब उन्हें करण जौहर के इंस्टाग्राम पर ट्रोल भी किया जा रहा है. लोग इस वीडियो पर कमेंट कर फिल्म का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने का चलन था, जिसके बाद आमिर ने फिल्म का बहिष्कार न करने की अपील की थी.

कॉफी विद करण में आमिर खान के साथ करीना कपूर:

आपको बता दें कि 'कॉफी विद करण' में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहले मेहमान थे, उसके बाद सारा अली खान और जाह्नवी कपूर हैं. समांथा रूथ प्रभु के साथ अक्षय कुमार शो में आए और अब करीना और आमिर भी शो में आपका जमकर मनोरंजन करेंगे. गौरतलब है कि आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' के बाद आमिर और करीना कपूर खान की सफल जोड़ी इस फिल्म में एक साथ नजर आने वाली है. आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT