जेब वी मेट 2 में दिखेंगी करिश्मा कपूर, बेबो संग फैंस को ऐसे दी खुशखबरी, देखिए वीडियो

करिशमा कपूर ने इस बात की जानकारी दी है कि वो जल्द ही जब वी मेट 2 में नजर आने वाली है. खुद ये बात उन्होंने अपनी बहन करीना कपूर को बताई है.

  • 1260
  • 0

करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट ने लोगों का दिल बखूबी जीता था. अब ऐसी खबर आ रही है कि जब वी मेट के दूसरे पार्ट में करीना नहीं बल्कि उनकी बहन करिश्मा कपूर नजर आने वाली है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके एक वीडियो के जरिए दी है. 

दरअसल करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें करिश्मा एक ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी हुई नजर आ रही है. फोन पर वो खुद को निराहते हुए बेबो यानि अपनी बहन करीना कपूर से फोन पर बात कर रही हैं. वीडियो में करिश्मा कपूर गीत के कैरेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की लॉन्ग टीशर्ट और व्हाइट कलर का ही सलवार पहनी हुई है.

यहां देखिए करिश्मा कपूर का वायरल वीडियो

फोन पर करिश्मा करीना से बात करते हुए कहती है कि तुम्हे विश्वास नहीं होगा मैं जब वी मेट पूफ करने जा रही हूं, डंजो के लिए ऐड कर रही हूं. मैंने भी इसके बारे में पहले कभी नहीं सुना. इसके अलावा वो फोन पर ये कहती हुई भी सुनाई दे रही है कि आजकल तो 90 के दशक का इतना थ्रोबैक हो गया है कि मुझे प्रेजेंट की याद आने लगी है. करिश्मा जैसे ही अपनी बात खत्म करती है तो उसके बाद में वीडियो में वो पीछे मुड़कर गुस्से में देखती है और कहती है कि क्या तुम इसे रिकॉर्ड कर रहे हो फिर कैमरा बंद हो जाता है. वैसे करिश्मा कपूर का ये अंदाज देख उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT