कार्तिक आर्य़न ने की भूल भुलैया 3 को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट, शेयर किया ये खतरनाक टीजर

एक्टर कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में अपने रोल को फिर से लोगों के बीच लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। बुधवार को, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट डाला।

  • 307
  • 0

एक्टर कार्तिक आर्यन रूह बाबा के रूप में अपने रोल को फिर से लोगों के बीच लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म भूल भुलैया 3 की अनाउंसमेंट कर दी है। बुधवार को, उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक अनाउंसमेंट पोस्ट डाला। भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सफलता के बाद इसके तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी गई है। फिल्म दिवाली 2024 के मौके पर रिलीज होगी।


कार्तिक आर्यन ने जो टीजर वीडियो शेयर किया है उसमें भवानीगढ़ की हवेली को दिखाया गया है जहां भूल भुलैया 2 की कहानी घटित हुई थी। वीडियो में कार्तिक यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, “क्या लगा कहानी खत्म हो गई है? दरवाजे तो बंद होते ही है ताकि एक दिन फिर से खुल सके। आप भी यहां देखिए भूल भुलैया 3 से जुड़ा वीडियो यहां। 


वापस आ रहे हैं रूह बाबा


टीजर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'रूह बाबा वापस आ रहे हैं दिवाली 2024 पर।' वीडियो में कार्तिक कहते नजर आते हैं- मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि ये फिल्म 2025 में रिलीज होगी लेकिन कार्तिक आर्यन ने ये क्लियर कर दिया है कि फिल्म 2024 में रिलीज होगी।


भूल भुलैया 3 से जुड़ी बड़ी जानकारी


आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी और भूषण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म में कार्तिक के अलावा नई स्टार कास्ट देखने को मिल सकती है. बता दें कि इस सीरीज की पहली फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार को लीड रोल में देखा गया था. इसके बाद दूसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ 2022 में रिलीज की गईं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT