Katrina Kaif और Vicky Kaushal रिलेशनशिप में हैं! इस एक्टर ने किया कंफर्म

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते की पुष्टि हर्षवर्धन कपूर ने की है.लेकिन तुरंत हर्षवर्धन कपूर ने कहा, 'क्या ऐसा कहकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं.

  • 2518
  • 0

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है. भले ही वो ऐसा नहीं कह रहे हों, लेकिन बी टाउन के गलियारों में चर्चाएं गर्म हैं. दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. लेकिन दोनों की तस्वीरें अक्सर लोगों के मन में शक पैदा कर देती हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने दोनों की डेटिंग को मंजूरी दे दी है.

ये भी पढ़े:रिलीज हुई मार्वेल की नई सीरीज LOKI

{{img_contest_box_1}}

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्ते की पुष्टि हर्षवर्धन कपूर ने की है. जूम के एक साक्षात्कार में, अनिल कपूर के बेटे और अभिनेता हर्षवर्धन कपूर  ने विक्की और कैटरीना के रिश्ते पर मुहर लगाते हुए कहा कि दोनों एक साथ हैं.

दरअसल, शो में रैपिड फायर राइड खेलते समय हर्षवर्धन से पूछा गया कि क्या उनका मानना ​​है कि इंडस्ट्री में किसके रिश्ते की खबर सच है या पीआर काम? इसके जवाब में हर्षवर्धन ने कहा, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं और यह सच है.' लेकिन तुरंत हर्षवर्धन कपूर ने कहा, 'क्या ऐसा कहकर मैं मुसीबत में पड़ने वाला हूं?' आपको बता दें कि हाल ही में विक्की कौशल कैटरीना कैफ के घर पर नजर आए थे, जिसका एक वीडियो सामने आया था. विक्की और कैटरीना साल 2019 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:मऊ: माफिया मुख्तार अंसारी की 24 करोड़ की संपत्ति कुर्क

यह पहली बार है जब किसी अभिनेता ने कैटरीना और विक्की के रिश्ते पर आधिकारिक मुहर लगाई है. अब फैंस की निगाहें इस बात पर भी टिकी हैं कि जब वो फैंस के सामने अपने रिश्ते का ऐलान करते हैं. आपको बता दें कि हर्षवर्धन कपूर अगली बार नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी 'रे' में नजर आएंगे जो सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित है.

{{read_more}}


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT