Entertainment: कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टर्स से जुड़ी तस्वीरों और खबरों की भरमार है

  • 10445
  • 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भले ही अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की हो, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टर्स से जुड़ी तस्वीरों और खबरों की भरमार है. दोनों पहली बार एक टॉक शो के लिए मिले थे और रिपोर्ट्स बताती हैं कि दोनों दो साल से अधिक की डेटिंग के बाद मजबूत हो रहे हैं. जबकि हम उन्हें एक साथ कार्यक्रमों में भाग लेते हुए देखते हैं, आखिरी बार इन दोनों को शेरशाह की विशेष स्क्रीनिंग में देखा गया था, हमने उन्हें कभी भी सार्वजनिक रूप से बाहर घूमते हुए नहीं देखा गया. 

हाल ही में दोनों के रिलेशन की खबरें नेक्स्ट लेवल पर आई थीं. सगाई से पहले जोड़े के रोका समारोह होने की खबर इंटरनेट पर वायरल हो गई. बॉलीवुड के इक्का-दुक्का फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने 'अब हटाए गए' इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "हम्मम सगाई की अफवाहें हैं कि उनका रोका समारोह था. आधिकारिक घोषणा का इंतजार करेंगे, तब तक यह अफवाह ही रहेगी.  #vickykaushal #katrinakaif.”

खैर, कैटरीना और विक्की की सगाई की खबरों ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया क्योंकि उन्होंने जल्द ही इस जोड़े को बधाई देना शुरू कर दिया और रिपोर्ट्स के सच होने की उम्मीद की. जहां एक यूजर ने लिखा, "बधाई हो कटविक," वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "मुझे उम्मीद है कि यह सच है."

जहां नेटिज़न्स ने इस खबर पर मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है, वहीं अभिनेताओं के एक करीबी सूत्र ने इन रिपोर्टों में किसी भी सच्चाई से इनकार किया है. खैर, ऐसा लग रहा है कि उनके प्रशंसकों को इसे आधिकारिक बनाने के लिए अभी और इंतजार करना होगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT