अपनी शादी के लिए स्पेशल डाइट फॉलो करने में जुटी कटरीना कैफ, कार्ब्स से बनाई दूरी

शादी के लिए कटरीना कैफ एक स्पेशल डाइट को फॉल कर रही है. बिल्कुल स्लिम देखने के लिए उन्होंने कार्ब्स, ग्लूटेन, चीनी से दूरी बना ली है. जानिए कैसे अपनी शादी के लिए तैयारी कर रही हैं एक्ट्रेस.

  • 892
  • 0

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबर इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों ही स्टार बेहद प्राइवेट तरीके से राजस्थान के फोर्ट सिक्स सेंसेस में शादी के लिए तैयार हो चुके हैं. अब ऐसी खबर आई है कि शादी के लिए कटरीना कैफ एक स्पेशल डाइट को फॉल कर रही है. बिल्कुल स्लिम देखने के लिए उन्होंने कार्ब्स, ग्लूटेन, चीनी से दूरी बना ली है. हफ्तों से कटरीना कैफ वो चीजें बिल्कुल भी नहीं खा रही है, जिनमें थोड़ा साभी कार्ब्स, ग्लूटेन या फिर शुगर शामिल है.

वहीं, कटरीना कैफ के करीबियों का ये कहना है कि कैटरीना बांद्रा में अपने दोस्त के घर वेडिंग ड्रेसेस की फिटिंग भी चेक कर रही है. कटरीना कैफ अपने आप में एक फिटनेस फ्रीक स्टार रही है. इसीलिए वो अपनी शादी में सबसे खूबसूरत, सुंदर और फिट नजर आना चाहती है. कटरीना ये बिल्कुल भी नहीं चाहती है कि वो शादी की तस्वीरों में किसी भी तरह से खराब नजर आए.

शादी को लेकर ऐसे हो रही है तैयारियां

शादी की तैयारियां में जुटी कटरीना सिर्फ हेल्दी फूड खा रही है. कटरीना इस वक्त डाइट में ज्यादा से ज्यादा साग, सूप और सलाद खा रही है. ताकि वेडिंग डे पर उनके चेहरे पर  ग्लो दिखे और शादी के जोड़े में जचे भी.वैसे कटरीना एक फिटनेस फ्रीक स्टार है. इसीलिए उनके लिए इस तरह की डाइट करना कोई मुश्किल काम नहीं है. डाइट के साथ कटरीना अपने वर्कआउट पर भी वो काफी ध्यान देती है.

इन सबके अलावा कटरीना और विक्की ने अपनी शादी के लिए काफी सख्त नियम बनाए हैं. शाही शादी में मेहमानों की लिस्ट भी सेलेक्टिव है. ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी शादी में अब तक सलमान खान को भी इनवाइट नहीं किया गया है. जोकि उनके बेहद ही करीबी माने जाते हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT