क्या आप जानते है कैटरीना का नया नाम, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जोड़ों में से एक हैं. जब से दोनों ने शादी की है, फैंस इनकी साथ में खूबसूरत तस्वीरें देखकर दंग रह गए हैं.

  • 331
  • 0

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध जोड़ों में से एक हैं. जब से दोनों ने शादी की है, फैंस इनकी साथ में खूबसूरत तस्वीरें देखकर दंग रह गए हैं. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के बीच बहुत प्यार है. दोनों की आपस में अच्छी बनती है जो उनकी तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है। लेकिन कैटरीना को न सिर्फ पति देव विक्की से बल्कि ससुराल के हर सदस्य से भी ढेर सारा प्यार मिलता है.

द कपिल शर्मा शो

अभिनेत्री द कपिल शर्मा शो में अपने सह-कलाकारों सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ अपनी फिल्म फोन भूत का प्रचार करने आ रही हैं। कैटरीना, जिन्होंने मैंने प्यार क्यूं किया और नमस्ते लंदन, न्यूयॉर्क के साथ अपना नाम बनाया और राजनीति में अपने काम के लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिली. एक्ट्रेस पहली बार किसी हॉरर-कॉमेडी जॉनर का हिस्सा बनने जा रही हैं.

भूत-प्रेत से जुड़ी समस्या 

यह फिल्म मिजारपुर-फेम के गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और अभिनेता-फिल्म निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. यह कहानी एक ऐसी दुकान की है जहां भूत-प्रेत से जुड़ी हर समस्या का समाधान होता है. कॉमेडी-आधारित रियलिटी शो में, वह शादी के बाद अपने जीवन के बारे में खुलती है और जब होस्ट उसे उसकी माँ द्वारा दिए गए नाम के बारे में बताता है, तो वह बताती है कि कैसे उसे अपने पति के घर में एक अनूठा नाम मिला। है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT