Kaun Banega Crorepati: एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते है अमिताभ, बांटते है करोड़ों का चेक

कौन बनेगा करोड़पति एक ऐसा शो है जो सालों से चल रहा है और इसके हर सीजन को बराबर दिलचस्पी से देखा जाता है. इसकी एक वजह शो के होस्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं.

  • 503
  • 0

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक ऐसा शो है जो सालों से चल रहा है और इसके हर सीजन को बराबर दिलचस्पी से देखा जाता है। इसकी एक वजह शो के होस्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. करोड़ों रुपये के चेक काटकर कंटेस्टेंट्स को देकर हर एपिसोड के लिए होस्ट अमिताभ बच्चन खुद कितने पैसे चार्ज करते हैं

सबसे पहले जानते हैं कि फिलहाल टेलीकास्ट हो रहे केबीसी के चौदहवें सीजन (केबीसी 14) में अमिताभ बच्चन को हर एपिसोड के लिए कितने पैसे मिलते हैं। इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन कई रिपोर्ट्स का कहना है कि अमिताभ को इस नए सीजन के हर एपिसोड के लिए चार से पांच करोड़ रुपये मिलते हैं। इस सीजन की सबसे ज्यादा प्राइज मनी 7.5 करोड़ रुपये है।

आपको बता दें कि जागरण कोष और एशियानेटन्यूज के मुताबिक इस सीजन से पहले आए चार सीजन केबीसी 11, 12 और 13 में अमिताभ बच्चन ने हर एपिसोड के लिए 3.5 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन में यानी 2018 में अमित जी सियासत और एशियानेटन्यूज के मुताबिक प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे थे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT