कौन बनेगा शक्तिमान, मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

जब से मुकेश खन्ना ने फिल्म 'शक्तिमान' की घोषणा की है, दर्शकों की नजर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी पर लगी हुई है.

  • 494
  • 0

जब से मुकेश खन्ना ने फिल्म 'शक्तिमान' की घोषणा की है, दर्शकों की नजर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी पर लगी हुई है. हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह 'शक्तिमान' के रोल में नजर आएंगे. हालांकि इस तरह की खबरों पर रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई, जिसके बाद फैंस ने भी इसे महज अफवाह ही मान लिया. लेकिन अब मुकेश खन्ना ने फिल्म के एक्टर की हिंट दी है और बताया है कि इस फिल्म में 'शक्तिमान' कैसी होगी.

शक्तिमान' के अभिनेता कौन

दरअसल, मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो 'शक्तिमान' के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. इस वीडियो में तमाम पत्रकार एक्टर से 'शक्तिमान' के हीरो के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं. लेकिन मुकेश खन्ना कहते हैं कि मैं किसी का नाम नहीं जान सकता. इस पर एक पत्रकार पूछता है कि 'शक्तिमान' के अभिनेता में आप किस तरह की गुणवत्ता देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें:सावन में छाया खेसारी का गाना भोले संघे फोटो, देखें वीडियो

शक्तिमान सुपर हीरो

पत्रकार के इस सवाल पर अभिनेता कहते हैं, 'मेरे दिमाग में फिल्म के लिए कोई अभिनेता नहीं है और अगर होता तो अब तक बता देता और बात गुणवत्ता की थी. मैंने अपने ही निर्माताओं से कहा था कि आपकी प्रतियोगिता स्पिटर न आदमी से और न बदमाश से सबसे बड़ी चुनौती यह है कि हमने सात साल तक क्या किया और 25 साल तक छवि को बनाए रखा. शक्तिमान सुपर हीरो सिर्फ एक डिशूम-ढिशूम अभिनेता नहीं है जो सुपरमैन-स्पाइडर-मैन करता है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT