KBC 23 अगस्त से शुरू हो रहा है, जानें कौन करेगा इस बार शो को होस्ट

दर्शकों को हर साल जिस रियलिटी Quiz शो का इंतजार रहता है वो इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. सोनी टी.वी पर आने वाले Quiz शो कौन बनेगा करोड़पति का सीज़न 13 जल्द ही शुरू होने वाला है.

  • 1111
  • 0

दर्शकों को हर साल जिस रियलिटी Quiz शो का इंतजार रहता है वो इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. सोनी टी.वी पर आने वाले  Quiz शो कौन बनेगा करोड़पति का सीज़न 13 जल्द ही शुरू होने वाला है. इस बार कंटेस्टेंट्स और दर्शकों को शो में काफी बदलाव देखने को मिलेगें. वहीं के. बी. सी का सेट इस बार कुछ अलग नज़र आएगा. साथ ही गेम टाइमर को भी शो में धुक-धुक जी के नाम से जाना जाएगा. वहीं 'फास्टेसट फिंगर फर्स्ट' जिस से शो की शुरूआत होती थी वो भी अब ट्रिपल टेस्ट में बदल दिया गया है.

इसका मतलब अब एक सवाल की जगह कंटेस्टेंट्स को 3 G.K के सवालों का जवाब देना होगा जोकि कंटेस्टेंट्स के लिए काफी चैलेंजिंग रहने वाला है. शो को  हर बार की तरह इस बार भी बिग बी यानी अमिताभ बच्चन ही होस्ट करते हुए नज़र आएंगे. ये शो  23 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार यानि हफ्ते के 5 दिन रात 9 बजे सोनी टी. वी पर दर्शाया जाएगा.

इस शो से काफी लोगों की उम्मीदें जुड़ी रहती हैं. लोगों का मकसद पैसा कमाने के साथ बिग बी से मुलाकात करना भी होता है. बहुत से लोगों ने अपने ज्ञान के बल पर यहां से मोटी रक्म हासिल की है. जिससे काफी लोगों की परेशानियां हल हुईं है.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT