जानिए चंडीगढ़ करे आशिकी’ फिल्म का रिव्यू

. यूफोरिया सीज़न 2, क्यूबिकल्स सीज़न 2 से लेकर पुष्पा और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फ़िल्मों तक, इस साल की शानदार शुरुआत हुई है,

  • 861
  • 0

कोविड-19 ने हमें इस सप्ताह के अंत में फिर से अपने घरों के अंदर रखा है, लेकिन ओटीटी ने हमारे मनोरंजन की जरूरतों का ख्याल रखा है. अगर 2021 में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त कंटेंट देखने को मिलता है, तो 2022 बार को ऊपर उठाने और एंटरटेनमेंट सेगमेंट को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. यूफोरिया सीज़न 2, क्यूबिकल्स सीज़न 2 से लेकर पुष्पा और चंडीगढ़ करे आशिकी जैसी फ़िल्मों तक, इस साल की शानदार शुरुआत हुई है, जो अपनी दिलचस्प कहानी, शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी और बहुत कुछ के साथ दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसा कि हम जनवरी 2022 के पहले सप्ताहांत में आगे बढ़ते हैं, यहां आपके सप्ताहांत के ब्लूज़ को तृप्त करने के लिए कुछ द्वि-योग्य शो हैं.


ये भी पढ़ें :हटाए गए पंजाब के DGP, जानिए कौन नया महानिदेशक


चंडीगढ़ करे आशिकी दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई. दिसंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है. अभिषेक कपूर द्वारा अभिनीत, रोमांटिक ड्रामा एक भारोत्तोलक मनु (खुराना) और ज़ुम्बा शिक्षक मानवी बरार (कपूर) के इर्द-गिर्द घूमता है. दोनों में प्यार हो जाता है लेकिन जब मानवी की कामुकता के बारे में सच्चाई सामने आती है, तो उनके स्वर्ग में समस्याएं शुरू हो जाती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT